भांजे ने मेरी प्यास बुझाकर मुझे गर्भवती किया

तो वह पहले तो डर गया था. फिर उसने मुझसे कहा – मामी, आप मुझे बहुत अच्छी लगती हो और मैं आपको प्यार करने लगा हूं. इसलिए मामी मैं आपके साथ एक बार और केवल एक बार सेक्स करना चाहता हूं. प्लीज आप गुस्सा न हो और मुझे कर लेने दो… पढ़ना जारी रखें “भांजे ने मेरी प्यास बुझाकर मुझे गर्भवती किया”

दिल्ली की लोकल में मिली जरूरतमंद भाभी

अगले स्टेशन पर एक औरत मेरे पास आ कर खड़ी हो गयी. मैंने उसे एडजेस्ट करके बगल में बैठाया. लेकिन वह ठीक से बैठ नहीं पा रही थी. तो मैंने उससे कहा कि अगर आपको बुरा न लगे तो आप मेरे गोद में बैठ जाओ. वह दो मिनट तक सोचती रही फिर बैठ गयी… पढ़ना जारी रखें “दिल्ली की लोकल में मिली जरूरतमंद भाभी”

बहन की दोस्त ने खुद आकर चुदवाया

नीलम तुरन्त ही बिस्तर में आ गयी. बिस्तर में आते ही वो मुझसे थोड़ा दूर होकर लेट गयी लेकिन चारपाई छोटी होने के कारण जगह पर्याप्त नहीं हो रही थी तो जगह कम होने के कारण वो मुझसे चिपक रही थी. जब नीलम का शरीर मुझे छू रहा था तो मुझे बिल्कुल कंरट सा लग रहा था… पढ़ना जारी रखें “बहन की दोस्त ने खुद आकर चुदवाया”

गर्लफ्रेंड को रात में घर से बाहर बुलाकर चोदा

मेरे हाथ जो अभी तक उसके पीछे थे वो अब धीरे – धीरे उसके छाती पर आ गए थे और उसके टाइट बूब्स देख कर उनको दबाने के लिए पूरी तरह से मजबूर थे. फिर मैंने उसे लेटा दिया और एक हाथ उसके सलवार में डाल कर उसके चूत पर उंगलियां फिराने लगा… पढ़ना जारी रखें “गर्लफ्रेंड को रात में घर से बाहर बुलाकर चोदा”

गरीबी ने उसे चुदवाने पर मजबूर किया

और फिर मैं बात करता – करता घर चला गया. फिर उसने रात को भी मेरे से बात की. मैंने उस रात 3 बार मुठ मारी. अगले दिन उसका फोन आया कि मैं आ रही हूं, आप लेने आ जाना. मैं तुरन्त ही फोन काट कर गाड़ी लेकर निकल गया और उसे लेकर अपने फार्म हाउस पर आ गया… पढ़ना जारी रखें “गरीबी ने उसे चुदवाने पर मजबूर किया”

विधवा मकान मालिकिन ने अपनी चूत मुझसे चुदवाई

कुछ दिन ऐसे ही निकल गए. एक बार रात को करीब 12 बजे मैं अपने लन्ड में तेल से मालिस कर रहा था और मुठ मार रहा था. मुठ मार कर मैं वैसे ही सो गया. सुबह जब आंटी ने मुझे देखा तो वो एक कुटिल मुस्कान के साथ अजीब तरीके से ऐसे हंसी जैसे उसने मेरी कोई चोरी पकड़ ली हो… पढ़ना जारी रखें “विधवा मकान मालिकिन ने अपनी चूत मुझसे चुदवाई”

मेरी और भाभी की अधूरी चुदाई

मैं सीढ़ियों पर जाकर छुप गया और उस आवाज़ को ध्यान से सुनने लगा. जब मैंने ध्यान से सुना तो पाया कि ये तो भाभी की आवाज़ थी. यह जान कर मैं और भी ज्यादा उत्सुक हो गया कि इतनी रात गए भाभी कहां और किससे बात कर सकती हैं. यही जानने के लिए मैंने उनकी बातों की ओर और ध्यान लगाया तो पाया की भाभी अजीब – अजीब बातें कर रही थी… पढ़ना जारी रखें “मेरी और भाभी की अधूरी चुदाई”

दोस्त की ट्यूशन टीचर को पटाकर उसके घर पर चोदा

एक दिन उन्होंने मुझे बताया कि उनका पति बहुत ज्यादा पीता है. इस कारण उनकी लाइफ में अब सेक्स नहीं बचा है. फिर हमारी बात और बढ़ती गयी और मैंने काफी कोशिश के बाद उन्हें अपने साथ सेक्स करने के लिए तैयार कर लिया. फिर हमने तय किया कि मैं जब भी गांव आऊंगा तब हम सेक्स करेंगे… पढ़ना जारी रखें “दोस्त की ट्यूशन टीचर को पटाकर उसके घर पर चोदा”

मैं, बुआ और पड़ोस की वो लड़की

दोस्तों मेरे पड़ोस में एक लड़की रहती थी जो मेरी ही हम उम्र थी. वह बहुत ही खूबसूरत थी और मेरे यहाँ उसका बहुत आना – जाना था पर मैं कभी उससे बात नहीं करता था. बुआ ने कहा – कल तुम आना, मैं कल तुम्हें उसकी चूत दिलाऊंगी… पढ़ना जारी रखें “मैं, बुआ और पड़ोस की वो लड़की”

दोस्ती में रेलम पेल भाग – 4

रवि को भी हिना के मम्मे देखने का मन हुआ तो वो भी टॉवल लपेट कर चल दिया. प्रवीण के कमरे के बाहर पहुंचते ही दोनों ठिठक गए. कमरे का किवाड़ भिड़ा हुआ था पर कमरा लॉक नहीं था और अंदर चुदाई जोरों पर थी. प्रवीण हिना को चोदते समय कह रहा था – आज तो रीमा के मम्मे दबा कर मजा आ गया और उसने भी मेरा लंड ऐसे सहलाया कि मन किया अंदर घुसा ही दूं… पढ़ना जारी रखें “दोस्ती में रेलम पेल भाग – 4”