मेरे सेक्स जीवन की शुरुआत

अब भईया ने फिर से वीडियो लगा दी. वीडियो देख कर भईया का लन्ड चूसने में अब मुझे भी मज़ा आने लगा था और मैं पूरी तन्मयता के साथ उनका लन्ड चूसने लगा. जैसे ही मैं भईया का पूरा लंड अपने मुँह में डालता तो भईया की सिसकारी निकल जाती. फिर धीरे – धीरे करके भईया ने अपने सारे कपड़े उतार दिए और फिर मेरे कपड़े भी एक – एक करके उतारने लगे. अब मेरे शरीर पर सिर्फ एक अंडरवियर बचा हुआ था… पढ़ना जारी रखें “मेरे सेक्स जीवन की शुरुआत”

बस में मिली खूबसूरत आंटी ने चुदवा लिया

मित्रों, अभी तक मैंने आप लोगों को उस महिला के बारे में कुछ भी नहीं बताया. पहले तो मैंने उसे नहीं देखा था लेकिन देखने के बाद वो मुझे एक अच्छे घर की लग रही थी. उसका शरीर बहुत ही सुंदर और सुडौल था. उसके बूब्स काफी बड़े थे और हिप्स भी मोटे – मोटे थे. उसका साइज तो मुझे पता नहीं लग पाया. लोग पता नहीं कैसे किसी अंजान का साइज लिख देते है… पढ़ना जारी रखें “बस में मिली खूबसूरत आंटी ने चुदवा लिया”

जब गर्ल फ्रेंड बनी मौसी को चोदा

तो वो बोली कि पसंद हैं तो मुझे गले लगाओ. इतना बोल कर वो अपने दोनों हाथ फैला कर खड़ी हो गयी. फिर मैंने उन्हें कस कर अपनी बाहों में भर लिया. अब उनकी चूचियाँ मेरे बदन से चिपकी हुई थी. मैंने सोना मौसी से कहा कि क्या आप मेरी गर्ल फ्रेंड बनोगी? तो उन्होंने कहा कि अब तो मैं तुम्हारी गर्ल फ्रेंड बन चुकी हूँ… पढ़ना जारी रखें “जब गर्ल फ्रेंड बनी मौसी को चोदा”

बिना दर्द दिए पहली बार गर्लफ्रेंड को चोदा

दोस्तों सेक्स करने से पहले एक लड़की को गरम करना बहुत ही जरूरी होता है. वैसे दोस्तों, ये सबके बस की बात भी नहीं होती है. सेक्स करने से पहले अगर लड़की को गरम कर दिया जाए तभी वो सन्तुष्ट हो पाती है अन्यथा नहीं. इसीलिए कभी किसी के साथ सेक्स करें, इस बात का विशेष ध्यान रखें… पढ़ना जारी रखें “बिना दर्द दिए पहली बार गर्लफ्रेंड को चोदा”

कुंवारी सहकर्मी को दोस्त के रूम ले जाकर चोदा

इस पर मैंने उसे बताया कि वो 2 घंटे से पहले नहीं आएगा. मैंने फिर से उसे चूमना शुरू कर दिया और वो भी मेरे चुम्बन का जवाब देने लगी. फिर मैंने उसका टॉप उतार दिया. व्हाइट ब्रा में उसके बूब्स मस्त लग रहे थे. इसके बाद मैंने उसके बूब्स को ब्रा के ऊपर से ही दबाना शुरू कर दिया… पढ़ना जारी रखें “कुंवारी सहकर्मी को दोस्त के रूम ले जाकर चोदा”

दोस्त के बॉयफ्रेंड से मैंने अपनी सील तुड़वा ली भाग – 2

इससे वो रुक गया और मेरे बूब्स दबाने लगा. इसके बाद उसने फिर एक जोरदार झटका लगाया और उसका पूरा लंड मेरे अंदर चला गया. जिससे मैं ज़ोर से चीख पड़ी और छटपटाने लगी. इस बार राहुल ने अपना लंड बाहर नहीं निकाला और अंदर ही डाले रखा और प्रिया मेरे सर पर हाथ रख कर सहलाने लगी और समझाने लगी कि जानेमन पहली बार दर्द होता है, सह लो अभी थोड़ी देर में मज़ा आने लग जाएगा. लेकिन उस दर्द के आगे मुझे कुछ नहीं सूझ रहा था… पढ़ना जारी रखें “दोस्त के बॉयफ्रेंड से मैंने अपनी सील तुड़वा ली भाग – 2”

दोस्त के बॉयफ्रेंड से मैंने अपनी सील तुड़वा ली भाग – 1

रास्ते में जब फिर से मैंने प्रिया से पूछा तो उसने बताया कि तेरी राहुल से चुदवाने की इच्छा थी न वो आज पूरी होने जा रही है. यह सुनते ही मुझे बड़ा अजीब सा लगा इसलिए पहले तो मैंने मना कर दिया. फिर उसने बताया कि कल तूने बोला था न उस वक्त तो मुझे गुस्सा आ गया था पर बाद में मैंने सोचा कि तेरी भी इच्छा है और अगर तेरी इच्छा का ध्यान मैं नहीं रखूँगी तो कौन रखेगा… पढ़ना जारी रखें “दोस्त के बॉयफ्रेंड से मैंने अपनी सील तुड़वा ली भाग – 1”

कुंवारी बुआ की सील तोड़कर वीर्य से उसका बुर भर दिया

कुछ दिन ऐसा ही चलता रहा. फिर एक दिन मेरे मन की मुराद पूरी हो ही गयी. उस रात छत पर टहलते हुए मैंने उसे पीछे से पकड़ लिया. वो छुड़ाने की कोशिश करने लगी लेकिन मेरी मजबूत पकड़ से निकल न सकी. मेरा लंड लोअर में ही खड़ा हो रहा था और खड़ा होकर पीछे से उसकी गांड में चुभ रहा था… पढ़ना जारी रखें “कुंवारी बुआ की सील तोड़कर वीर्य से उसका बुर भर दिया”

तलाकशुदा की वासना

वैसे भी मुझे सिर्फ सेक्स से मतलब था. दोस्तों, और यदि सेक्स पूरे मूड और आनंद के साथ किया जाये और अगर सेक्स के लिए आप के पास दीवानगी और प्यास हो तो इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप का पार्टनर कैसा है… पढ़ना जारी रखें “तलाकशुदा की वासना”

ठंड भारी रात में उसको चोद कर माँ बनाया

फिर मैंने उसके टॉप में हाथ डाल दिया और उसकी मस्त मुलायम बड़ी – बड़ी चूंचियों को पकड़ लिया. अब उसने अपना स्वेटर और टॉप उतार दिया. उसकी नंगी चूचियाँ बड़ी ही मस्त थी. फिर मैं उसके निप्पल को मुँह में भर के चूसने लगा और एक हाथ उसके लोअर में डाल दिया… पढ़ना जारी रखें “ठंड भारी रात में उसको चोद कर माँ बनाया”