मोहबब्त की कहानी चुदाई की जुबानी

रिलेशनशिप के कुछ महीने बाद ही हमारे बीच किस करना, दूधू दबाना और चुत सहलाना, उसके हाथों से मेरा लंड सहलाना आम हो गया था. हम मैसेज में सेक्स चैट भी करते थे तो और अब तो हमें सेक्स करने की इच्छा भी होने लगी थी… पढ़ना जारी रखें “मोहबब्त की कहानी चुदाई की जुबानी”

भाभी ने मुझसे चुदवा कर अपना सपना पूरा किया

अब हम दोनों बिलकुल नंगे एक – दूसरे के सामने थे. अब हमारे बीच तनिक भी शर्म नहीं रही. अब मैं उन पर टूट पड़ा. कई दिनों से मैं इस दिन का इंतजार कर रहा था आज जाकर वह दिन आया है. अब मैंने दोबारा उनके होंठों पर किस करना शुरू किया और वो भी इसमें मेरा पूरा साथ दे रही थीं… पढ़ना जारी रखें “भाभी ने मुझसे चुदवा कर अपना सपना पूरा किया”

खाना देने आई भाभी चूत देकर वापस गई

फिर वो मुझसे कहने लगी कि तुम ये सब देखा करते हो, आने दो तुम्हारे घरवालों को मैं उन्हें सब बता दूंगी. यह सुन कर मैं डर गया मेरी सारी वासना फुर्र हो गई. फिर मैंने उनसे माफी मांगी पर वो नहीं मान रही थीं. मैं रिकेस्ट करता रहा और उनसे कहता रहा ‘प्लीज भाभी किसी को मत बताना’… पढ़ना जारी रखें “खाना देने आई भाभी चूत देकर वापस गई”

सेक्स पावर की दवा खाकर गर्लफ्रेंड को चोदा

वो पानी लेकर आई और टेबल पर रख कर वहीं खड़ी हो गयी. अब कौन लौंडिया कहेगी कि उठो और मुझे चोदो. जो कुछ भी करना था अब मुझे ही करना था. मैं उसके पास गया और उसे अपनी सेक्स भरी निगाहों से देखने लगा और कुछ देर तक उसे ऐसे ही देखता रहा. फिर मैंने उसके पीछे से एक हाथ लगा कर उसे उसे खींच कर अपनी गोद में बैठा लिया… पढ़ना जारी रखें “सेक्स पावर की दवा खाकर गर्लफ्रेंड को चोदा”

लड़के के लिए चुद गई भाभी

मैंने इसी का फ़ायदा उठाया और एक हाथ से उनके मम्मे दबाने लगा और दूसरा हाथ सीधा ले जाकर उनकी चूत पर फिराने लगा. इसका असर ये हुआ कि अब भाभी भी गर्म होकर मेरा साथ देने लगी और मुझे किस करने लगी. फिर 5 मिनट तक वहीं पर किसिंग चलती रही और मैं भाभी को गर्म करता रहा… पढ़ना जारी रखें “लड़के के लिए चुद गई भाभी”

रास्ते में मिली अजनबी हसीना से चुदाई

अब उसने भी मुझसे मेरे कपड़े उतारने के लिए कहा तो मैंने फटाफट अपने सारे कपड़े उतार फेंके. तभी रिया की नजर मेरे लन्ड पर गई तो वह मेरे लण्ड को आँखें फाड़कर देखने लगी और बोली इतना बड़ा लण्ड! उसके जवाब में मैंने सिर्फ मुस्कुरा दिया. मुझे मुस्कुराते हुए देख कर रिया ने मुस्कुराते हुए मेरा लण्ड पकड़ लिया और मुझे अपनी ओर खींचा… पढ़ना जारी रखें “रास्ते में मिली अजनबी हसीना से चुदाई”

पड़ोसन आंटी और मेरे बीच संबंध

मेरा लंड़ तो मेरी पैंट में ही खड़ा हो गया था और मैं उसे ऊपर से ही मसल रहा था. अब आंटी के मुंह से यह सुनते ही मैंने तुंरत अपने जींस का चैन खोला और अंदर वियर को नीचे सरका कर धीरे – धीरे मैंने अपने लंड को बाहर निकाला और फिर मैं शुरू हो गया… पढ़ना जारी रखें “पड़ोसन आंटी और मेरे बीच संबंध”

लड़के के मुझे देखने से पहले घर की वह रात

मेरी आवाज सुन कर माँ की आँख खुल गई और वो मेरे कमरे में आकर पापा और भईया को मेरी चुदाई करते देख बड़ी गुस्सा हुई. भाई मुझे जोर – जोर से चोदे जा रहा था और मैं तो होश में ही नहीं थी. जब पापा ने मम्मी को कमरे में देखा तो समझ गए कि आज तो खैर नहीं. फिर उन्होंने भाई को इशारा किया तो भाई उठ कर मम्मी के पास चला गया और जोर की झप्पी मारी फिर उनके होंठों को चूमने लगा… पढ़ना जारी रखें “लड़के के मुझे देखने से पहले घर की वह रात”

फोन नम्बर से लेकर चुदाई तक का सफर

उस समय मैंने बस उसका हाथ पकड़ रखा था और हम सेक्स की बात कर रहे थे पर काफी देर तक मेरी हिम्मत नहीं हुई कि आगे बढ़ कर कुछ कर सकूं. आखिर फिर मैंने हिम्मत कर के उसकी चूचियों को ऊपर से दबाना चालू किया. फिर मैंने उसके शर्ट के अन्दर अपना हाथ डाल दिया और उसके स्तन दबाने लगा. फिर हम घर आ गये और घर आकर गये हमने फोन पर भी सेक्स किया… पढ़ना जारी रखें “फोन नम्बर से लेकर चुदाई तक का सफर”

जिगोलो बनने के बाद लेडीज़ डॉक्टर की चुदाई

तभी मुझे उसकी योनि से मुझे कुछ गर्म – गर्म तरल सा निकलता हुआ प्रतीत हुआ. शायद वो खून था जो मेरे लिंग को भिगोता हुआ उसकी योनि से बाहर निकल रहा था. यह महसूस होने के बाद अब मैं उसके ऊपर पूरी तरह लेट गया और उसके लबों को अपने होंठों के बीच दबा कर चूसने लगा… पढ़ना जारी रखें “जिगोलो बनने के बाद लेडीज़ डॉक्टर की चुदाई”