वाइफ स्वैपिंग की कामना भाग – 1

फिर आरव और इशिता अपनी कार से नीचे उतरे. उधर सामने वाला कपल भी अपनी कार से नीचे उतरा. जब इशिता ने उस कपल को देखा तो चौंक गयी क्योंकि वह जिस ब्यूटीशियन के पास जाती थी यह वही थी. उसका नाम नैना है और दोनों सहेली जैसी ही थीं. इशिता को देख कर नैना भी चौंक गयी थी… पढ़ना जारी रखें “वाइफ स्वैपिंग की कामना भाग – 1”

पड़ोस वाले अंकल की बेटी चुदासी थी

रात के करीब 12 बजे में अपने बिस्तर से उठा और चुपके से सीमा के कमरे में चला गया और धीरे से उसकी चादर हटा कर उसके साथ ही लेट गया. जब कुछ देर तक उसकी तरफ से कोई हरकत नहीं हुई तो मैं उसकी कमर पर हाथ फेरने लगा… पढ़ना जारी रखें “पड़ोस वाले अंकल की बेटी चुदासी थी”

चचेरी बहन को अकेले चोदा

लेकिन जब बार – बार मैं जोर देने लगा तो बाद में उसने लन्ड को मुंह में ले लिया और फिर उसे लॉलीपॉप की तरह मस्ती में चूसने लगी. जिससे मेरे मुंह से ‘सी सी अ अ आह आह, मोनू जोर से और जोर से आह बहन की लौंड़ी जोर से और जोर से चूस. इसे अपने मुंह में पुरा ले जा. आह आह’ और इस तरह की मस्त लन्ड चुसाई के 10 -12 मिनट बाद मैं झडने वाला था… पढ़ना जारी रखें “चचेरी बहन को अकेले चोदा”

स्कूटर सिखा कर बनाया काम भाग – 2

थोड़ी ही देर में हम दोनों एक – दूसरे के सामने नंगे खड़े थे. फिर मैंने आंटी को पकड़ा और उनको लिप किस करने लगा और दूसरे हाथ से उनके मम्मे को दबाने लगा. आंटी को बड़ा मजा आ रहा था और वह लगातार सिसकियां ले रही थी… पढ़ना जारी रखें “स्कूटर सिखा कर बनाया काम भाग – 2”

स्कूटर सिखा कर बनाया काम भाग – 1

आंटी आई और उसने मुझे अंडरवियर में देख लिया. मैंने भी बहुत चतुरता से मेरा लंड खड़ा करके रखा था. शायद उन्होंने उसे भी देख लिया था. फिर वो स्वीट डिश रख कर फटाक से बाहर निकल गईं. मुझे लगा था कि शायद अब मुझे मौका मिलेगा लेकिन अब मेरे इरादों पर पानी फिर गया… पढ़ना जारी रखें “स्कूटर सिखा कर बनाया काम भाग – 1”

चुदवाकर कुंवारी लड़की को बुखार हुआ

अब कोमल से कंट्रोल नहीं हो रहा था तो उसने मुझे पकड़ा और ज़ोर – ज़ोर से मेरे होंठ चूसने लगी. करीब 2 मिनट तक होंठ चूसने के बाद उसने मेरे होंठों को छोड़ा. फिर मैंने कोमल की कमर के नीचे तकिया लगाया और फिर उसकी टाँग को ऊपर की ओर उठा दिया और लंड को उसकी चूत पर लगाने ही जा रहा था कि उसने अपनी चूत पर हाथ रख लिया और बोली, “अबन, ये मेरा पहली बार है आराम से करना”… पढ़ना जारी रखें “चुदवाकर कुंवारी लड़की को बुखार हुआ”

चुदक्कड़ पड़ोसन को बर्थडे गिफ्ट देकर अपना बनाया

उसके बाद मैंने उसके कपड़े उतारे और उन्हें फर्श पर बिछा दिए. फिर उसने मेरे कपड़े भी निकाल दिए. अब मैंने उसे अपना लन्ड चूसने को कहा तो उसने अपनी चूत चाटने की भी बात की. तो मैं उसकी बात मान गया. फिर पहले मैंने अपना लन्ड उसके मुंह में दिया तो वो बिलकुल सेक्सी फ़िल्म की हीरोइन की तरह चूसने लगी और उम्म उम्म की अवाज निकालने लगी. जिससे मुझे तो पता चल ही गया था कि साली को लौंडे लेने का शौक है और ये पक्की चुदक्कड़ है… पढ़ना जारी रखें “चुदक्कड़ पड़ोसन को बर्थडे गिफ्ट देकर अपना बनाया”

सास की नफरत से परेशान किराएदार भाभी ने बच्चे के लिए चुदवाया

अब जैसे ही वो ब्रा में आयी तो उसको देख कर मेरा लंड सलामी देने लगा. अब मैंने जल्दी से उसकी ब्रा को भी उतार दिया और फ़िर मैंने उसकी सलवार और पैंन्टी भी उतार दी. अब वो मेरे सामने बिल्कुल नंगी खड़ी थी. मैं उसको ऐसे देख रहा था लग रहा था कि मैं इसको खा ही जाऊँगा… पढ़ना जारी रखें “सास की नफरत से परेशान किराएदार भाभी ने बच्चे के लिए चुदवाया”

भाभी, मेरी सेक्स गुरु भाग – 3

मैंने कहा, “बहुत मस्त पिक्चर थी यार, हीरोइन तो इतनी हॉट थी कि बता ही नहीं सकता”. स्मिता समझ गयी थी कि मैं रेखा की बात कर रहा हूँ. तभी स्मिता ने मुझे घूर के देखा और कहा, “क्या खाक हॉट थी, बुड्ढी थी बुड्ढी”. अब पंकज और मैं जोर – जोर से हँसने लगे. फिर पंकज ने कहा अरे पागल राहुल तुम्हें चिढ़ा रहा है और फिर हम लोग ऐसे हँसी मज़ाक करते रहे… पढ़ना जारी रखें “भाभी, मेरी सेक्स गुरु भाग – 3”

भाभी, मेरी सेक्स गुरु भाग – 2

अब पंकज ने रेखा को उल्टा किया और उसकी टांगें पकड़ कर बेड के निचे लटका दी और अपने लंड के सुपारे को रेखा की मस्त गोरी, चिकनी और भरी हुयी गांड के छेद पर रख कर एक ही बार में लंड उसकी गांड में डाल दिया. चूंकि रेखा इसके लिए तैयार नहीं थी इसलिए उसके मुंह से एक बहुत तेज़ चीख निकल गई और रेखा ने कहा, “हरामी साले, मार डालेगा क्या? जा जाकर अपनी बीबी की गांड मार”… पढ़ना जारी रखें “भाभी, मेरी सेक्स गुरु भाग – 2”