स्कूल में मैम की दनादन चुदाई

उन्हें काफी दर्द हुआ और उनकी आंखों से आंसू बहने लगे. अब वो मुझसे कहने लगी कि आराम से करो बहुत दर्द हो रहा है. फिर मैंने धीरे – धीरे कर के पूरा लंड उनकी चूत में उतार दिया. अब उन्हें भी थोड़ा ठीक लगने लगा था… Continue reading “स्कूल में मैम की दनादन चुदाई”

किराएदार को गर्लफ्रेंड बनाकर पेला भाग – 2

फिर मैंने जल्दी से उसकी पैंटी उतार दी. उसकी चिकनी चूत को देखकर तो मेरे होश ही उड़ गये थे. उसकी चिकनी चूत इतनी सॉफ्ट चूत थी कि क्या बताऊँ! फिर मैंने उसकी चूत पर एक हल्का सा किस किया तो वो जोश से भर गई और मेरे कपड़े उतरने लगी… Continue reading “किराएदार को गर्लफ्रेंड बनाकर पेला भाग – 2”

किराएदार को गर्लफ्रेंड बनाकर पेला भाग – 1

उसकी क्लास छूटी तो देखा की सीमा भी उसके साथ में है. यह देख कर बात कैसे करूँगा यह सोच कर मैं निराश हो गया. तभी मैंने देखा कि सीमा ने शिल्पा से कुछ कहा और वो कहीं और जाने लगी. फिर जब शिल्पा आगे बढ़ कर ऑटो की तरफ जाने लगी तो मैंने अपनी बाइक शिल्पा के बगल में रोकी और उससे कहा कि घर जा रही हो तो मेरे साथ ही चल लो मैं भी घर ही जा रहा हूँ… Continue reading “किराएदार को गर्लफ्रेंड बनाकर पेला भाग – 1”

सोती ममेरी बहन ने मुझसे चुदवा लिया

फिर मैंने अपना हाथ धीरे से उसके हाथ के ऊपर रख दिया, लेकिन उसकी तरफ से फिर भी कोई हलचल नहीं हुई. फिर मैंने अपना पैर उसके पैर से टकराया और फिर आख़िर में अपना हाथ धीरे से उसके बूब्स पर रख दिया. मुझे ऐसा करने में थोड़ा डर भी लग रहा था. मुझे लगा रहा था कहीं सोनल जाग न जाये… Continue reading “सोती ममेरी बहन ने मुझसे चुदवा लिया”

चैटिंग से मिली लड़की गोवा में चुदी

मेरे हाथ उसकी कमर से फिसल के उसके चूतड़ पे जाकर टिक गए और मैं धीरे – धीरे उसे खींचकर अपने लंड पर दबाने लगा. वो समझ गयी कि मेरा लंड खड़ा हो चुका है और मैं जोश में आने वाला हूँ… Continue reading “चैटिंग से मिली लड़की गोवा में चुदी”

घर पर पढ़ने आई सहपाठी की जबरदस्त चुदाई

अब मुझसे रहा नहीं गया तो मैं प्रियंका को पकड़ कर चूमने लगा. शुरू में तो उसने इसका विरोध किया लेकिन फिर भी जब मैंने उसको नहीं छोड़ा तो कुछ देर बाद वो मेरा साथ देने लगी. अब हम एक – दूसरे को लगभग दस मिनट तक चूमते रहे. फिर मैंने उसका टॉप उतार दिया और ब्रा के ऊपर से ही उसके बूब्स को चूसने लगा… Continue reading “घर पर पढ़ने आई सहपाठी की जबरदस्त चुदाई”

टिंडर पर मिली भाभी घर में चुदी

फिर मैंने उसका कुरता उतार दिया तो मुझे लगा जैसे उसकी चूचियां बरसों से बाहर आने को तरस रही थीं. वो ब्रा फाड़ने को तैयार लग रहीं थी. फिर मैंने उसकी सलवार हटाई तो देखा कि उसने पिंक कलर की ब्रा के साथ पिंक पैंटी भी पहन रखी है. मुझे बहुत ही अच्छा लग रहा था… Continue reading “टिंडर पर मिली भाभी घर में चुदी”

कई लोगों की भीड़ में सोती हुई बहन को चोदा

फिर मैंने उसके ऊपर के सारे कपड़े उतार दिए और अपना टी-शर्ट भी उतार दिया. फिर हम एक – दूसरे से इतना जोर से चिपक गए कि ऐसा लग रहा था की हम दोनों सेक्स के लिए कई सालों से भूखे हैं. फिर मेरा हाथ उसकी जांघों को सहलाते – सहलाते उसकी बुर तक पहुंच गया और जब मैंने बुर को हल्का सा सहलाया तो उसकी सिसकी निकल गई… Continue reading “कई लोगों की भीड़ में सोती हुई बहन को चोदा”

पति की रांड भाग – 4

फिर मैंने उनके गाँड पर आइसक्रीम लगाई और चाटना शुरू कर दिया. मैंने अपनी एक उंगली उनके गाँड के छेद में डाली और अंदर तक आइसक्रीम डाल दिया. फिर मैंने पूछा कैसा लग रहा है? तो वो बोले कि पूछ मत बस अब चाट ले… Continue reading “पति की रांड भाग – 4”

पति की रांड भाग – 3

फिर वो अपनी एक उंगली को मेरी गांड में डाल दिए और आइस क्रीम को और अंदर तक घुसा दिया. अब वो आइस क्रीम से मेरी गांड को धो रहे थे और अपनी उंगलियों को चाट रहे थे. फिर उन्होंने जीभ से मेरी गांड चाटना शुरू कर दिया. इतने में ही मेरी चूत ने फिर से पानी छोड़ दिया, जो चम्मच के साइड से निकलने लगा… Continue reading “पति की रांड भाग – 3”