जिगोलो बनाने के बाद मेरी पहली क्लाइंट

अब वो मेरा लंड चूसने लगी और मैं उसकी चूत को चाटने लगा. 10 मिनट बाद उसकी चूत का पानी निकल गया और मैंने उसकी चूत का पूरा पानी पी लिया. कुछ देर बाद मेरा भी पानी निकल गया था. उसने भी मेरा पूरा पानी पी लिया… Continue reading “जिगोलो बनाने के बाद मेरी पहली क्लाइंट”

कॉलेज में पहले दिन मिली गर्लफ्रेंड की चुदाई

फिर मैं जोर – जोर से एक हाथ से उसके बूब्स दबाता रहा और मुंह से बूब्स काटता रहा. वो ‘आह आह’ करती रही.
फिर मैंने उसके टॉप उतार दिए और बूब्स को ब्रा के ऊपर से ही पीने लगा. वो अपने हाथों से बालों के ऊपर सहलाती रही और दबाती रही… Continue reading “कॉलेज में पहले दिन मिली गर्लफ्रेंड की चुदाई”

दर्द से तड़प रही गर्लफ्रेंड की मस्त चुदाई

फिर मैंने उसे पीठ के बल लेटा दिया और उसकी कमर के नीचे एक तकिया लगा दिया. इससे उसकी चूत थोड़ी खुलकर ऊपर की ओर उठ गई. अब मैंने थोड़ी सी क्रीम अपने लन्ड पर लगाई और लन्ड को उसकी चूत पर सेट कर दिया… Continue reading “दर्द से तड़प रही गर्लफ्रेंड की मस्त चुदाई”

पति नहीं करता था प्यार तो मैडम ने घर बुलाकर चुदवाया

मैंने भी एक हाथ से उसके गुलाबी चूत में ऊँगली अन्दर – बाहर कर रहा था और एक हाथ से उसके बूब्स दबाते जा रहा था. वो बड़े प्यार से मेरे लंड के साथ खेल रही थी. फिर अचानक डोर पर बेल बजी और हम दोनों डर गए… Continue reading “पति नहीं करता था प्यार तो मैडम ने घर बुलाकर चुदवाया”

घर बुलाकर उसने मेरी गांड मार ली

उसके बाद उसने मुझे रजाई में खींच लिया और हमारे बीच चुम्मा चाटी शुरू हो गयी. पहले तो मझे अजीब लगा लेकिन बाद में अच्छा लगने लगा. अब मैं भी उसका साथ देने लगी. हमने लगभग 10 मिनट तक किस किया. फिर वो मेरे स्तनों को दबाने लगा. मेरे स्तन किसी 13 साल की लड़की के जैसे थे. जिसे दबाने और चूसने में बहुत मजा आता है… Continue reading “घर बुलाकर उसने मेरी गांड मार ली”

माँ ने मुझे उकसाकर चुदवाया

इतना कह कर माँ मेरे होंठों पर अपने नरम होंठ रख कर मेरा मुंह बंद कर दिया और मेरे होंठों को चूसने लगी. अब मैं भी मूड में आ गया और उनका साथ देने लगा. ये किस करीब 5 मिनट तक चला… Continue reading “माँ ने मुझे उकसाकर चुदवाया”

फ़ेसबुक चैट पर मिली भाभी को उनके घर में चोदा

इसके बाद मैंने उसका पेटीकोट खोल दिया और फिर अपनी टीशर्ट और लोअर को भी उतार दिया. अब वो और मैं लगभग नंगे ही थे. वो बस ब्रा और पेंटी में थी. फिर मैंने उसकी पेंटी में हाथ डाला और उसकी चूत के साथ खेलने लगा… Continue reading “फ़ेसबुक चैट पर मिली भाभी को उनके घर में चोदा”

पत्नी के साथ वफादारी कर मैंने भाभी को चोदा

मेरी उंगलियां बड़ी नजाकत से उसके निप्पल्स को टच कर रही थीं. वो सिसकियां लेने लगी थी. फिर मैंने उसके निप्पल को चूसना शुरू कर दिया. मैं बिल्कुल किसी छोटे बच्चे के जैसे चूस रहा था. इतना आनंद आ रहा था दोस्तों, मैं बता नहीं सकता… Continue reading “पत्नी के साथ वफादारी कर मैंने भाभी को चोदा”

चूत सूंघ कर बड़ी मां को चोदा

अब मैंने अपना हाथ बुर से निकाल के अपनी उंगलियों को चाटना और सूंघना चालू कर दिया. यह देख बड़ी माँ ने कहा, “चाटना है तो पहले से बता देता.” यह कह के वो नंगी हो गईं और सोफे के ऊपर बैठकर अपनी जांघों को खोल दिया… Continue reading “चूत सूंघ कर बड़ी मां को चोदा”

चुदवाने के लिए प्रोजेक्ट नहीं दे रही थी मैडम

वो मुझसे लिपट गई थी और उसके तने हुए चूचे मुझे महसूस होने लगे थे. जिन्हें अब मैंने हल्के – हल्के हाथ से मसलना शुरू कर दिया था. कनिका ने मेरे होंठों को चूमना जारी रखा और इस कदर चूमा कि होंठ तो होंठ मेरी थोड़ी भी उसके थूक से गीली हो गई थी… Continue reading “चुदवाने के लिए प्रोजेक्ट नहीं दे रही थी मैडम”