गया था खाना खाने, मिट गई लन्ड की भूख

वो मेरा लण्ड खडा देख कर अब मुझसे मज़े लेना चाहती थी. लेकिन मेरी तरफ से पहल का इंतजार कर रही थी. इस लिए फिर उसने कहा कि अच्छा, कब तो खाना ठंडा हो गया है, एक काम करो अब तुम इसे गरम कर लाओ, मैं अभी – अभी नहा कर आई हूँ तो थोड़ा मैं खुद को सुखा लूँ… पढ़ना जारी रखें “गया था खाना खाने, मिट गई लन्ड की भूख”

आम का रस या मेरे लन्ड का रस

उसकी तड़प को देख कर अब मैंने भी देर करना उचित न समझा और एक धक्का लगा दिया लेकिन मेरा लण्ड फिसल गया. फिर मैंने थोडा सा थूक उसकी चूत पर और मेरे लण्ड पर लगाया और इसके बाद एक बार फिर धीरे से धक्का लगाया तो लण्ड का सुपारा उसकी चूत में चला गया, लेकिन दर्द की वजह से उसके मुंह से धीरे से एक चीख निकल पड़ी… पढ़ना जारी रखें “आम का रस या मेरे लन्ड का रस”

चंडीगढ़ की बस में आंटी ने मोबाइल नम्बर दिया

अब वो फिर लिखने लगी तो मैंने देखा कि वो नंबर लिख रही थी. अब मैंने जल्दी – जल्दी उनका नंबर अपने दिमाग में बिठा लिया. इतने में मेरा स्टॉप आ गया और मैंने उतारते ही नंबर डायल किया. रिंग जाते ही फ़ोन पिक हो गया… पढ़ना जारी रखें “चंडीगढ़ की बस में आंटी ने मोबाइल नम्बर दिया”

मोबाइल का लालच देकर सगी बहन को घर में चोदा

फिर मैंने तुरंत ही उसकी चूत पर अपना मुंह लगा दिया और चाटने लगा. उसकी चूत एक दम गीली हो चुकी थी. मेरी चुसाई से उसका बदन अकड़ने लगा. अब मैं समझ गया कि वह झड़ने वाली है तो मैंने और जोर – जोर से चूसना चालू कर दिया. तभी वो झड़ गई और मैं उसका सारा पानी पी गया… पढ़ना जारी रखें “मोबाइल का लालच देकर सगी बहन को घर में चोदा”

भाभी की चुदाई के किस्से सुनकर मैंने भी उन्हें पेल दिया

उनकी बात सुन कर मैंने एक जोरदार झटका दिया और इस झटके के साथ मेरा पूरा का पूरा लन्ड उनकी चूत में उतर गया. अचानक हुए इस हमले से भाभी उचक गई और बोली अभी तो मेरी जान ही निकल जाती. फिर थोड़ी देर बाद वो बोलीं, “जैसा मैं बोलूँ, तुम वैसे ही झटके मारते रहना… पढ़ना जारी रखें “भाभी की चुदाई के किस्से सुनकर मैंने भी उन्हें पेल दिया”

दोस्त के मकान मालिक की बेटी को उसी के घर में चोदा

अब हम दोनों ही बहुत गर्म हो चुके थे. उसके बोबे चूसते वक्त ही वह पहली बार झड़ गयी थी. फिर मैंने दांत खींच कर उसकी ब्रा उतार फेंकी और उसके दोनों कबूतरों को आजाद कर दिया. उन्हें देख कर तो मैं पागल सा हो गया था और अब मैं उन पर टूट पड़ा… पढ़ना जारी रखें “दोस्त के मकान मालिक की बेटी को उसी के घर में चोदा”

विधवा मौसी की चूत की प्यास बुझाई

उनके मुँह से लंड सुन कर लंड और अकड़ गया. मैंने भी ज़ोर नहीं दिया लंड पकड़वाने के लिए! फिर मैंने मौसी की चुत में उंगली डाल दी. जिससे मौसी छटपटा उठी और उसने मेरे हाथ पर हाथ रख कर मेरी उंगली को और अंदर करने की कोशिश करने लगी… पढ़ना जारी रखें “विधवा मौसी की चूत की प्यास बुझाई”

जन्मदिन गिफ्ट में मिली गर्लफ्रेंड की चूत

वो गर्म होती जा रही थी और मना भी कर रही थी. फिर मैंने उससे पूछा कि मेरे लिए क्या गिफ्ट लायी हो? तो उसने कहा कि जो तुम मांगो वो दूंगी. इस पर मैंने उससे बोला कि आज तुम और मैं हम बन जाते हैं, यही मेरा गिफ्ट है. आज मैं तुम्हारी गहराइयों में डूबना चाहता हूँ… पढ़ना जारी रखें “जन्मदिन गिफ्ट में मिली गर्लफ्रेंड की चूत”

मासूम लड़की की चुदाई और उसकी सच्चाई

कुछ दिन बाद वो फिर से चुदने के लिए आ गई. उस दिन भी मैंने जम कर उसकी चुदाई की. और बाद में पैसे दे दिए. अब तो मेरा नियम बन गया था कि जब मैं चाहता उसकी चुदाई करता और चुदाई के बदले मैं उसकी पैसे से मदद करने लगा. अब तो मैं बिना कंडोम के भी उसे चोदने लगा… पढ़ना जारी रखें “मासूम लड़की की चुदाई और उसकी सच्चाई”

बुआ को चोदा बाथरूम में

फिर मैंने उनकी कुर्ती में हाथ डाल दिया और चूचों को और जोर से मसलने लगा. अब बुआ पूरी तरह गरम हो चुकी थीं. फिर उन्‍होंने मेरा लंड पकड़ा और मुंह में ले लिया. अब वो घुटनों के बल बैठ कर मेरे लंड को पूरा अंदर तक लेने की कोशिश कर रही थी… पढ़ना जारी रखें “बुआ को चोदा बाथरूम में”