ऑफिस में छूटी टिफिन के बहाने घर बुलाकर सहकर्मी चुदी

फिर मैंने उसको अपनी गोद में उठाया और उसके बेडरूम में लेकर बेड पर लिटा दिया. फिर मैं उसके बड़े – बड़े मस्त बूब्स चूसने लगा. अब उसकी सिसकियाँ और तेज हो गई थीं और वो ‘आह अखिल आह, और तेज चूसो अखिल और तेज, ऊंह आह ऊंह’ कर रही थी… Continue reading “ऑफिस में छूटी टिफिन के बहाने घर बुलाकर सहकर्मी चुदी”

दोस्त की मकान मालकिन की प्यास बुझाई

अब मैं सातवें असमान पर था. पूरे कमरे में मदहोशी का माहौल था और आंटी पूरे तेजी से ऊपर – नीचे कूद रही थी. फिर कुछ देर बाद आंटी ने मुझे ऊपर आने का इशारा किया तो मैं आंटी के ऊपर आ ग्या और जोर – जोर से धक्के लगाने लगा… Continue reading “दोस्त की मकान मालकिन की प्यास बुझाई”

ओरल सेक्स की भूखी पीजी मालकिन

अब उसने अपनी जीभ मेरे मुंह में डाल दिया और मैं उसकी जीभ और थूक चूसने लगा. इसके साथ ही मैं उसके बूब्स को भी दबाने लगा था. जिससे वो सिसकियां भरने लगी और कहने लगी कि धीरे से दबाओ पर मैं पूरे जोश में था और उसकी एक न सुनी… Continue reading “ओरल सेक्स की भूखी पीजी मालकिन”

होटल में गर्लफ्रेंड को चोदा

अब मैंने उसके कपड़ों के ऊपर से ही उसके उरोजों को चूसना और काटना चालू कर दिया और वो ‘उम्म हाँ आह’ करके सिसकारियां ले रही थी. साथ ही वह मुझे मज़ा भी कर रही थी पर मैं कहाँ मानने वाला था. मैंने अपना काम चालू रखा और फिर उसकी ड्रेस उतारना चालू कर दिया… Continue reading “होटल में गर्लफ्रेंड को चोदा”

दोस्त की गर्लफ्रेंड ने किया चूत का इंतजाम भाग – 2

अब वो पूरी तरह से गर्म हो चुकी थी और मेरा लौड़ा भी उसकी चूत में जाने को तैयार था. फ़िर उसने बहुत प्यार से कहा, “जानू, अब करो ना.” और इतना कह कर उसने मुझे अपने ऊपर कर लिया और मेरा लण्ड अपनी चूत में घुसाने लगी. लेकिन उसकी चूत बहुत टाइट और कसी हुई थी, जिस कारण मेरा लण्ड चूत के अंदर नहीं जा पाया और फिसल गया… Continue reading “दोस्त की गर्लफ्रेंड ने किया चूत का इंतजाम भाग – 2”

दोस्त की गर्लफ्रेंड ने किया चूत का इंतजाम भाग – 1

अब वो भी पूरी मदहोश हुई जा रही थी. फिर धीरे – धीरे मैं अपना हाथ उसकी पैन्टी में घुसाने लगा. इस पर उसने किसी तरह मुझे अपने से अलग कर दिया. शायद वो इसके लिये तैयार नहीं थी. फ़िर वो कुछ काम के बहाना करके वापस घर चली गयी… Continue reading “दोस्त की गर्लफ्रेंड ने किया चूत का इंतजाम भाग – 1”

पानी के बहाने पड़ोसन की चूत का पानी निकाला

नहाने के बाद जैसे ही भाभी बाहर निकलीं तो उनका पैर मेरे छोड़े हुए माल पर चला गया. जब उन्होंने उस पर ध्यान दिया तो वो सारा माजरा समझ गयी और फिर बिना कुछ कहे अपने रूम में चली गयी… Continue reading “पानी के बहाने पड़ोसन की चूत का पानी निकाला”

रसोई में मेरे साथ सोई मामी

फिर हम दोनों किचन में चले गए. वहां जाते ही मामी ने मुझे अपनी बाहों में भर लिया और जोर – जोर से किस करने लगीं. अब मैं भी मामी को जोर – जोर से किस करने लगा… Continue reading “रसोई में मेरे साथ सोई मामी”

कॉलेज प्रैक्टिकल के बाद होटल ले जाकर चोदा

अब मैं समझ गया कि ज्यादा देर करना बेकार है, इंजन गरम है और अब जल्दी से गियर लगाना चाहिये. फिर मैंने उसे बेड पर लिटा दिया और अपने लण्ड पर कंडोम चढ़ा लिया. कंडोम लगा कर मैंने उसकी चूत में अपने 7 इंच लम्बे लण्ड का सुपारा टिका दिया और फिर एक धक्का मारा तो वो दर्द से चिल्ला उठी… Continue reading “कॉलेज प्रैक्टिकल के बाद होटल ले जाकर चोदा”

उम्र में काफी छोटे किराएदार ने मेरा प्रथम चोदन किया

जब में नहा चुकी और बाहर आई तो तब तक वह वहाँ से भाग गया था. कुछ ही देर बाद जब मैं अपने रूम में कपड़े बदल रही थीं तो वो दौड़ते हुए आया और मेरे कमरे में आते ही मेरे को किस करने लगा… Continue reading “उम्र में काफी छोटे किराएदार ने मेरा प्रथम चोदन किया”