ट्रेन के गॉर्ड वाले कोच में धमाकेदार चुदाई

मुझे अपने एक क्लाइंट से मिलने दिल्ली जाना था. मेरा रिज़र्वेशन नहीं था इसलिए मैं गॉर्ड वाले कोच में चढ़ गया. कोच खाली था लेकिन मेरे बाद उसमें एक औरत चढ़ी जिसे पटाकर मैंने धमाकेदार चुदाई की… Continue reading “ट्रेन के गॉर्ड वाले कोच में धमाकेदार चुदाई”

ऑफिस के बगल वाली गर्लफ्रेंड की चुदाई

उसका ऑफिस मेरे ऑफिस के बगल में था. जब हम लंच करने जाते थे तो मैं उसे ही देखता रहता लेकिन हमारी बाय नहीं हुई थी. एक बार एक सेमिनार में हम अकेले मिले और फिर उसके बाद से हमारी बातचीत शुरू हुई और चुदाई तक पहुंच गई… Continue reading “ऑफिस के बगल वाली गर्लफ्रेंड की चुदाई”

गर्लफ़्रेंड को पहली बार शिमला में चोदा

कंप्यूटर सेंटर से हमारी बात शुरू हुई और जल्दी ही किस तक पहुंच गई. हमारी तड़प हमें शिमला तक ले गई लेकिन वहां वह चुदाई के लिए तैयार नहीं थी. फिर कैसे मैंने उसे चुदाई के लिए तैयार किया पढें मेरी इस कहानी में… Continue reading “गर्लफ़्रेंड को पहली बार शिमला में चोदा”

कॉलेज की लड़की को फ़ेसबुक की मदद से चोदा

हम साथ में एक ही कॉलेज में पढ़े थे. लेकिन उस दौरान हमारी बात नहीं होती थी. कॉलेज से निकलने के 1 साल बाद फेसबुक की मदद से मैं उससे जुड़ा और कैसे हम चुदाई तक पहुंचे ये मेरी इस कहानी में पढ़ें… Continue reading “कॉलेज की लड़की को फ़ेसबुक की मदद से चोदा”

ट्रेन से घर आकर चुदी प्यासी भाभी

लखनऊ की रहने वाली एक औरत ने मुझे फोन किया कि मैं आपसे चुदना चाहती हूँ. फिर वो मेरे बताए पते पर मेरे घर आ गई. जहां हमने जम कर चुदाई की. लेकिन ये सब कैसे हुआ जाने मेरी इस कहानी में… Continue reading “ट्रेन से घर आकर चुदी प्यासी भाभी”

दोस्त के रूम मेट की गांड मारी उसके ही रूम पर

एक बार मैं काम के सिलसिले में भोपाल गया था. तब फ़ेसबुक की मदद से मुझे एक लड़का मिला, जिसे लेकर जब मैं अपने दोस्त के रूम पहुंचा तो उसका ही रूम मेट निकला. मेरी इस कहानी में आप पढ़ेंगे कि कैसे मैंने उसकी गांड मारी… Continue reading “दोस्त के रूम मेट की गांड मारी उसके ही रूम पर”

बुआ की बेटी ने खुले आसमान के नीचे चुदवाया

मेरे भाई की शादी के बाद मेरे बुआ की लड़की हमारे घर आई थी. एक रात छत पर सोते हुए कैसे मैंने उसको चोदा पढ़ें मेरी इस कहानी में… Continue reading “बुआ की बेटी ने खुले आसमान के नीचे चुदवाया”

खेत में काम करने वाली लड़की की रात में चुदाई

वह हमारे खेत में काम करने आती थी. थोड़ी सी मोटी थी लेकिन मुझे तो मोटी लड़कियां पसन्द थीं. फिर मैंने उसे पटाया और एक दिन शाम को जब उसे घर छोड़ने जा रहा था तो मौका देख कर अंधेरे रास्ते पर उसकी चुदाई कर दी… Continue reading “खेत में काम करने वाली लड़की की रात में चुदाई”

बीवी को दोस्त से चुदवाया और उसके बच्चे की मां बनी

हमने लव मैरिज की थी लेकिन शादी के बाद मुझे लगा कि मेरी बीवी मुझसे संतुष्ट नहीं है तो मैंने अपने एक दोस्त से कहा कर उसे चुदवाया. उसकी चुदाई उसे इतनी पसन्द आई कि वह उसके बच्चे की मां बन गई… Continue reading “बीवी को दोस्त से चुदवाया और उसके बच्चे की मां बनी”

घर आई पड़ोस वाली खूबसूरत भाभी को चोदा

मुझे एक्सपीरियंस वाली औरतों को चोदना बहुत अच्छा लगता था. मेरे पड़ोस में एक खूबसूरत भाभी थी, जो स्कूल में पढ़ाती थीं. उनके घर वालों के बाहर जाने पर जब वह मेरे यहां चाभी लेने आई तो मैंने उसे कैसे चोदा जाने मेरी इस कहानी में… Continue reading “घर आई पड़ोस वाली खूबसूरत भाभी को चोदा”