पेपर चोरी करने वाली स्टूडेंट को चोदा

मैं एक कॉलेज में प्रोफेसर हूँ. मेरे कॉलेज में एक बहुत ही खूबसूरत लड़की पढ़ती है. उसे चोदने के लिए मैंने प्लान बनाया और वो खुद ही जाल में फंस गई. इसके बाद उसे कैसे अपना आत्मसमर्पण करना पड़ा, जानें इस कहानी में… पढ़ना जारी रखें “पेपर चोरी करने वाली स्टूडेंट को चोदा”

रजाई हटाकर भाभी को चोदा

एक बार मैं अपने मौसेरे भाई की शादी में गया था. इस दौरान एक चुदासी भाभी मिलीं. ठंडी का मौसम था. फिर उस भाभी को मैंने पटाया और कमरे में ले जाकर जबरदस्त चुदाई की… पढ़ना जारी रखें “रजाई हटाकर भाभी को चोदा”

चाची के साथ बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड का खेले

मेरे चाचा अपने काम में बिजी रहते हैं. काम से आने के बाद वो सो जाते हैं इसलिए चाची प्यासी रह जाती हैं. एक दिन उन्होंने मुझसे मेरी गर्लफ्रेंड बनने को कहा. इसके बाद हमारे बीच गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड का खेल शुरू हुआ… पढ़ना जारी रखें “चाची के साथ बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड का खेले”

नैंसी की चूत पर मेरे फौलादी लन्ड का वार

बात उन दिनों की है जब मैं इंदौर में रहता था. मैं वहां के फेमस कॉलेज में पढ़ाई करता था. मेरे साथ एक लड़की भी पढ़ती थी, जिसका नाम नैंसी था. मेरी इस कहानी में पढें कि कैसे मैंने उसे पटाया और उसकी चूत पर अपने लन्ड से हमला किया… पढ़ना जारी रखें “नैंसी की चूत पर मेरे फौलादी लन्ड का वार”

चूत की चिकनाई के कारण खुद को रोक न पाया

मैं एक कॉल बॉय हूँ. मुझे एक महिला ने मेल किया और सर्विस के लिए कहा. मैंने उसे सर्विस दी. चुदाई के दौरान जब उसकी चूत पानी छोड़ने लगी तो मैं खुद को रोक न पाया और झड़ गया… पढ़ना जारी रखें “चूत की चिकनाई के कारण खुद को रोक न पाया”

मुंह में रूमाल डालकर चुदी गर्लफ्रेंड

मेरे कॉलेज में एक लड़की पढ़ती थी. मैं उसे चाहता था लेकिन कुछ बोल नहीं पाता था. एक दिन उसने खुद ही मुझसे अपने प्यार का इजहार किया और फिर मुझे लेकर आने घर गई जहां मैंने जम कर उसकी ठुकाई की… पढ़ना जारी रखें “मुंह में रूमाल डालकर चुदी गर्लफ्रेंड”

घर में गर्लफ्रेंड की सील तोड़ चुदाई

मेरे घर के बगल में ही मेरी कॉलेज फ्रेंड का घर था. फ्रेंड क्या वो मेरी गर्लफ्रेंड थी. एक दिन मौका पाकर मैंने उसे पकड़ लिया और घर ले जाकर जम के उसकी चुदाई की… पढ़ना जारी रखें “घर में गर्लफ्रेंड की सील तोड़ चुदाई”

भाभी को चोदने के लिए छत फांद गया

नमस्ते दोस्तों, मैं आज पहली बार अन्तर्वासना पर कुछ लिख रहा हूँ. इसमें मुझसे कुछ ग़लती हो जाए तो माफ़ करना… पढ़ना जारी रखें “भाभी को चोदने के लिए छत फांद गया”

ताऊ की बेटी को खुद भी चोदा दोस्तों से भी चुदवाया

एक बार घर में मैं और मेरे ताऊ की बेटी अकेली थीं. वो देखने में बहुत ही मस्त थीं. उस अकेलेपन का फ़ायदा उठाकर मैंने उनकी तड़प बुझाई और अपनी वासना को भी शांत किया… पढ़ना जारी रखें “ताऊ की बेटी को खुद भी चोदा दोस्तों से भी चुदवाया”

जीजा के बहन की चुदाई

मेरे जीजा मेरे बगल में ही रहते थी. उनकी एक बहन भी थी. जिससे मेरी दोस्ती हो गई थी. एक बार मैं अपने घर में मेरी बहन के साथ अकेला था. तभी मौका पाकर मैंने रात को जीजा के बहन की चुदाई कर दी… पढ़ना जारी रखें “जीजा के बहन की चुदाई”