गन्ने के खेत में गांव वाली गर्लफ्रेंड की चुदाई

मेरे दोस्त ने अपने गांव की एक लड़की से मेरी दोस्ती करवाई. हम फोन पर बात करने लगे. मैंने उसे सेक्स के लिए अप्रोच किया तो वो राजी हो गई. फिर मैं उसके गांव गया और गन्ने के खेत में ले जाकर उसकी चुदाई की… Continue reading “गन्ने के खेत में गांव वाली गर्लफ्रेंड की चुदाई”

गर्लफ्रेंड को छत पर चोदा

यह कहानी मेरी और मेरी बचपन के दोस्त की है. हम साथ – साथ ही बड़े हुए थे. एक बार मैं किसी बात पर उससे नाराज़ हो गया था. फिर मुझे मानने के चक्कर में वो मुझसे चुद गई… Continue reading “गर्लफ्रेंड को छत पर चोदा”

दूसरे के साथ देख आंटी को घर पर चोदा

एक बार रास्ते में मुझे एक आंटी जाती दिखीं. मैंने उनका पीछा किया. वे एक सुनसान जगह में जाकर किसी पराए मर्द का लंड चूसने लगीं. यह देख मैंने उन्हें चोदने का प्लान बनाया और उसमें सफल भी हुआ… Continue reading “दूसरे के साथ देख आंटी को घर पर चोदा”

भाभी ने प्रैक्टिकल कर सेक्स के तरीके सिखाये

एक बार एक भाभी मुझे सेक्स के तरीके बता रही थीं. मुझे समझ नहीं आ रहा था तो उन्होंने मुझे बुलाया. फिर मैंने उनके साथ प्रैक्टिकल किया और तरीका जाना… Continue reading “भाभी ने प्रैक्टिकल कर सेक्स के तरीके सिखाये”

मदद के बहाने चट्टान के पीछे चुदाई

एक बार मैंने एक लड़की की मां को पेंशन दिलाने में मदद की. जब मैं उसके साथ पेंशन ऑफिस से आ रहा था तो बारिश में भीग गए. फिर मैं वहीं रास्ते में एक पत्थर के पीछे ले गया और जम कर उसकी चुदाई की… Continue reading “मदद के बहाने चट्टान के पीछे चुदाई”

सगी भाभी को चोद उनका पति बना

यह कहानी मेरी और मेरी नई नवेली भाभी की है. भैया का लंड तो मस्त था लेकिनवे थोड़ी ही देर मेम झड़ जाते थे. ऐसे में भाभी संतुष्ट नहीं हो पाती थीं. फिर उनकी वासना उन्हें मेरे पास लाई और मैंने उन्हें जम कर चोदा. मेरी चुदाई से खुश होकर भाभी ने मुझे अपना पति मान लिया… Continue reading “सगी भाभी को चोद उनका पति बना”

दोस्त के रूम पर गर्लफ्रेंड की सील तोड़ चुदाई

यह कहानी मेरी और स्कूल टाइम की मेरी क्लासमेट की है. स्कूल के दिनों में हम ज्यादा बात नहीं करते थे. एक दिन फेसबुक पर हम जुड़े और यही जुड़ाव हमारी ज़िंदगी के सबसे खूबसूरत पलों को ले आया. हमने मेरे एक दोस्त के रूम पर जाकर चुदाई की. इसी दौरान मैंने उसकी सील भी तोड़ी… Continue reading “दोस्त के रूम पर गर्लफ्रेंड की सील तोड़ चुदाई”

मैं, भाभी और हमारी मोहब्बत

मेरे भैया काम के चलते भाभी को समय नहीं दे पा रहे थे. इस वजह से वो उदास रहती थीं. जब मुझे उनकी उदासी का कारण पता चला तो मैंने उसे खत्म करने की सोची. इसी क्रम में मैं उनसे प्यार कर बैठा, जिसका परिणाम चुदाई हुआ… Continue reading “मैं, भाभी और हमारी मोहब्बत”

पति की बेवफाई से नाराज़ भाभी घर बुलाकर चुदी

मैं एक कॉल बॉय हूं. इस कहानी में मैं आपको बताऊंगा कि पति की बेवफाई का असर पत्नी पर कितना होता है. पति की बेवफाई की जानकारी होने पर वह किसी दूसरे के साथ भी चुदाई करने के लिए बड़ी आसानी से तैयार हो जाती है… Continue reading “पति की बेवफाई से नाराज़ भाभी घर बुलाकर चुदी”

लंड की मालिश कर डिस्पेंसरी में चुदीं आंटी

एक बार मुठ मारने की वजह से मेरे लंड में सूजन आ गई. जिसकी दवा लेने मैं पड़ोस के डॉक्टर अंकल के पास गया लेकिन वो नहीं थे. तब मैंने उनकी वाइफ को अपना लंड दिखाया. दवा के रूप में उन्होंने एक तेल मालिश करने को कहा तो मैंने उन्हीं से करने को कहा. वो करने लगीं. फिर क्या हुआ होगा आप खुद ही समझ गए होंगे… Continue reading “लंड की मालिश कर डिस्पेंसरी में चुदीं आंटी”