पति – पत्नी के खेल में आंटी को चोदा

हमारे घर के बगल में एक आंटी रहती थीं. वो बहुत ही मस्त थीं. उनकी उम्र 35 साल हो चुकी थीं लेकिन अभी तक शादी नहीं हुई थी. मैं उन्हें चोदने की फिराक में था लेकिन कैसे कर पाया ये जानने के लिए पढ़ें मेरी इस कहानी को… Continue reading “पति – पत्नी के खेल में आंटी को चोदा”

मैं सोता रहा, वो आई और चुद के चली गई

एक बार मैं अपने रूम में लेटा था. तभी मेरे ऊपर रहने वाली भाभी आईं. वो मुझे जगा रही थीं. लेकिन मैं सोते रहने का नाटक करता रहा. इसके बाद उन्होंने खुद ही मुझसे चुदवाया. मेरा लन्ड चूसा और चली गईं… Continue reading “मैं सोता रहा, वो आई और चुद के चली गई”

मामा के साले की बेटी की सील तोड़ी

मेरे मामा के साले की बेटी एक बार मेरे घर पर आई हुई थी. वो बहुत ही मस्त माल थी. उसको देखते ही मेरे दिमाग में चुदाई का भूत सवार हो गया. फिर किस तरह मैंने उसे पटाया और चोदा, पढ़ें मेरी इस कहानी में… Continue reading “मामा के साले की बेटी की सील तोड़ी”

मामी ने मेरी सील तोड़ी

मेरी मामी की उम्र 30 साल है और वह दिखने में काफी सेक्सी हैं. एक बार मेरी मामी ने मेरे मोबाइल पर एक मैसेज भेजा. वो काफी अश्लील था. बाद में उस मैसेज के लिए उन्होंने मुझे सॉरी भी बोला. लेकिन इसी मैसेज की वजह से हमारे बीच सेक्स संबंध कायम हो सका. वो मुझसे चुद गईं या यूं कह लीजिए कि मेरे लन्ड पर बैठ कर उन्होंने मेरी सील तोड़ दी… Continue reading “मामी ने मेरी सील तोड़ी”

कुंवारी लड़की पैसे देकर चुदी

मेरी यह कहानी मेरे ही शहर की लड़की की है. उसने मेरा नम्बर फेसबुक से निकाल कर मुझे व्हाट्सऐप किया और सर्विस के लिए पूछा. मैं तैयार हो गया. मुझे नहीं पता था कि वो कुंवारी है. ये तो तब सामने आया जब मैंने उसके छोटे – छोटे बूब्स का रस पिया और चुदाई के दौरान उसकी चूत से खून निकला… Continue reading “कुंवारी लड़की पैसे देकर चुदी”

दोस्त की मम्मी ने गांड मरवाई

मैं अपने घर की गैलरी से दोस्त की मां को नहाते हुए देखता था. एक दिन उन्होंने मुझे ऐसा करते देख लिया. फिर मेरी हिम्मत उनसे बात करने की नहीं हो रही थी. एक दिन अपने दोस्त से मिलने मैं उनके घर तो वो घर पर नहीं था. उसकी अनुपस्थिति में वो हो गया जिसकी मुझे कोई उम्मीद ही नहीं थी. उन्होंने मुझे चोदने के लिए आमंत्रित किया और फिर मैंने उनकी चूत और गांड का भुर्ता बना दिया… Continue reading “दोस्त की मम्मी ने गांड मरवाई”

कॉलेज की पहली फ्रेंड के साथ फ़ोन सेक्स

जब मैं नया – नया इंजीनियरिंग कॉलेज में गया तो मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं थी. लेकिन मुझे जो पहली लड़की मिली उससे मेरी दोस्ती हो गई. बाद में मेरी वजह से उसका उसके बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया. इसी वजह से वो मेरी तरफ आकर्षित हुई और फिर पहली बार हमने फ़ोन सेक्स किया… Continue reading “कॉलेज की पहली फ्रेंड के साथ फ़ोन सेक्स”

फेसबुक की मदद से बड़ी बहन को पटाया

मैं अपनी बहन को चोदना चाहता था लेकिन कोई जुगाड़ ही नहीं बन पा रहा था. एक दिन मैंने सोचा कि इस काम के लिए क्यों न फेसबुक की मदद ली जाए. फिर मैंने फेक आईडी बनाई और उसी की मदद से उसे पटाया और फिर होटल में बुला कर जम के चुदाई की… Continue reading “फेसबुक की मदद से बड़ी बहन को पटाया”

मटक के आई पटक के चोदा

एक बार एक खूबसूरत लड़की मेरी दूकान में मोबाइल रिचार्ज कराने आई. उसे देखते ही मैं खुद को भूल गया और उसी में खो गया. फिर वह स्माइल दे कर चली गई. अगले दिन वह फिर आई, उस दिन क्या हुआ और कैसे मैंने उसे पटाया जानने के लिए कहानी पढ़ें… Continue reading “मटक के आई पटक के चोदा”

सेक्स के लिए बोलने की हिम्मत नहीं हो रही थी फिर भी चोद दिया

मेरी पहली गर्लफ्रेंड मेरे पास आई थी. मैं उसे चोदना चाहता था. मैं पूरी तैयारी के साथ उससे मिला. इसके बावजूद सेक्स के लिए कहने की मेरी हिम्मत न हुई. हालांकि, हमने सेक्स किया लेकिन कैसे ये कहानी में पढ़िए… Continue reading “सेक्स के लिए बोलने की हिम्मत नहीं हो रही थी फिर भी चोद दिया”