गर्लफ्रेंड के साथ ट्रेन का सफर

मेरी पहले भी दो गर्लफ्रेंड रही थीं लेकिन कभी मैंने सेक्स नहीं किया था. एक बार मुझे फेसबुक पर एक लड़की मिली, जिससे मेरी रिलेशनशिप आगे बढ़ गई. फिर एक गर्मी की छुट्टियों में हमने साथ में ही घर जाने का निश्चय किया और एक ही ट्रेन में टिकट कराया. इसके बाद हमारा वासना भरा सफर शुरू हो गया… पढ़ना जारी रखें “गर्लफ्रेंड के साथ ट्रेन का सफर”

गांव वाले भतीजे के साथ गांड चुदाई

जब भी मैं गांव जाता तो मेरा भतीजा अक्सर मेरा फ़ोन लेकर उसे चलाता रहता. एक बार जब मैं गांव गया तो वह मेरा फ़ोन चला रहा था, तभी उसने उसमें गे सेक्स का एक वीडियो देख लिया. फिर जब मैं उसके पास गया तो वह मुझसे सवाल करने लगा. आखिर किस तरह मैंने उसे और उसने मेरी गांड मारी ये जानने के लिए इस कहानी को पढ़ना होगा… पढ़ना जारी रखें “गांव वाले भतीजे के साथ गांड चुदाई”

बुआ ने घर बुलाकर चुदवाया

मेरी दूर की बुआ पढ़ाई के लिए मेरे घर पर ही रहती थीं. इसी दरमियान हमारे बीच नजदीकियां बढ़ गईं लेकिन घर में मम्मी के होने की वजह से हम कुछ कर नहीं पा रहे थे. बस ऊपर से ही सब करके संतोष करना पड़ता था. कुछ दिन बाद बुआ अपने घर चली गईं और फिर एक दिन मुझे वहां बुलाया और मेरे वहां पहुंचने पर हमने अपने रिश्ते की सारी मर्यादाएं तोड़ दीं… पढ़ना जारी रखें “बुआ ने घर बुलाकर चुदवाया”

गर्लफ्रेंड को पहली चुदाई के लिए तैयार किया

मैं अपनी गर्लफ्रेंड से बहुत प्यार करता था इसलिए उससे सेक्स के लिए नहीं बोल पा रहा था. लेकिन मुझ पर चुदाई का भूत सवार था तो एक दिन मैंने उससे बोल ही दिया. वह नाराज हो गई. फिर किस तरह मैंने चुदाई की ये कहानी में पढ़िए… पढ़ना जारी रखें “गर्लफ्रेंड को पहली चुदाई के लिए तैयार किया”

गर्लफ्रेंड ने दिया सरप्राइज बर्थडे गिफ्ट

मेरी गर्लफ्रेंड को मेरे किस करने से कोई ऐतराज न था. लेकिन वह इससे आगे नहीं बढ़ने देती थी. एक दिन मैंने उससे मेरे जन्मदिन पर सेक्स के लिए कहा तो उसने साफ मना कर दिया. जिससे मैं नाराज़ ही गया. फिर जिस दिन मेरा जन्मदिन था वो अचानक ही मेरे पास आ गई और वो सबकुछ हुआ जो मैं करना चाहता था… पढ़ना जारी रखें “गर्लफ्रेंड ने दिया सरप्राइज बर्थडे गिफ्ट”

किताब लेने के बहाने पड़ोसन लड़की की चुदाई

मेरे पड़ोस में एक लड़की रहती थी. वह 12वीं में पढ़ती थी. मुझे भी अपनी पढ़ाई के लिए कभी – कभी उसकी किताब की जरूरत पड़ती तो मैं उसके पास जाकर ले आता. एक दिन मैं उसके घर में बैठा था तभी मैंने हिम्मत करके उसे आंख मार दी. जवाब में वह मुस्कुरा के अंदर चली गई. इसके बाद फिर क्या हुआ ये आपको मेरी इस कहानी में जानने को मिलेगा… पढ़ना जारी रखें “किताब लेने के बहाने पड़ोसन लड़की की चुदाई”

गांव वाली कुंवारी लड़की की सील तोड़ी

एक बार मैं अपने एक मरीज का इलाज करने उसके घर गया था. वहां पर उसकी कुंवारी लड़की भी थी, जो मुझे अच्छी लगी. फिर मैंने उसे अपना मोबाइल नम्बर दिया और वापस चला गया. फिर फ़ोन पर बात होने लगी. बात करते – करते हम काफी आगे बढ़ गए और एक दिन मैंने उसे अपने दोस्त के रूम पर ले जाकर उसकी चुदाई कर दी… पढ़ना जारी रखें “गांव वाली कुंवारी लड़की की सील तोड़ी”

मौसी ने चुदक्कड़ बना दिया

अपनी गर्मी की छुट्टियों में मैं अपने मामा के यहां गया था. उस टाइम मेरी मौसी भी वहीं थीं. मौसी की हाल ही में शादी हुई थी. शाम को जब हम बैठे बात कर रहे थे तो कुछ ऐसा हुआ कि हमारा रिलेशन बदल गया और हम एक – दूसरे की वासना को शांत करने का जरिया बन गए… पढ़ना जारी रखें “मौसी ने चुदक्कड़ बना दिया”

कजिन ने मेरी गांड का उद्घाटन कर दिया

मुझे बहुत पहले से समलैंगिक रिश्ते में दिलचस्पी थी लेकिनघर और समाज के डर की वजह से मैं किसी से कुछ कहता नहीं था. एक बार मेरे मौसेरे जो मुझसे एक साल बड़ा था ने मेरी वह इच्छा पूरी कर दी लेकिन कैसे ये कहानी में पढ़िए… पढ़ना जारी रखें “कजिन ने मेरी गांड का उद्घाटन कर दिया”

तेल लगाकर मामी की गांड चोदी

मेरी मामी काफी दिनों से मुझसे चुदती थीं. एक बार जब मैं जॉब करने चला गया तो उन्होंने मुझे वापस बुला लिया. फिर मैं उनके घर गया और तेल लगाकर जबरदस्त चुदाई हुई… पढ़ना जारी रखें “तेल लगाकर मामी की गांड चोदी”