चलती ट्रेन में मेरे सामने चुदी मेरी बहन

मेरी बहन बहुत चुदक्कड़ है. जो कोई भी उसे पसंद आ जाता है वो उससे चुदवा लेती है. वो मुझे अपनी सारी बातें बताती है. कभी – कभी मैं भी चुदने में उसकी मदद करता हूं. एक बार हम ट्रेन में सफर कर रहे थे. चलती ट्रेन में किस तरह वह मेरे सामने चुदी यह आप मेरी इस कहानी में पढ़ेंगे… पढ़ना जारी रखें “चलती ट्रेन में मेरे सामने चुदी मेरी बहन”

पत्नी ने चुदवाने से मना किया तो दोस्त की बहन को चोद दिया

मैं एक शादीशुदा आदमी हूं लेकिन मेरी पत्नी सेक्स में जरा भी इंटरेस्ट नहीं दिखाती. वह चुदवाने से मना कर देती है. एक दिन परेशान होकर मैंने अपना कुछ इंतज़ाम करने की सोची और दोस्त की बहन पर ट्राय मारा. आगे किस तरह मैंने उसे चोदा? ये आपको कहानी में जानने को मिलेगा… पढ़ना जारी रखें “पत्नी ने चुदवाने से मना किया तो दोस्त की बहन को चोद दिया”

क्लास रूम में गर्लफ्रेंड को चोदा

मैं सुबह सबसे पहले स्कूल पहुंच जाता था और मेरी गर्लफ्रेंड के आने के बाद हम किसिंग करते रहते. लेकिन मैं उसे चोदना चाहता था. इसलिए एक बार मैंने प्लान बनाया और फिर अपने एक दोस्त की मदद से ही क्लास रूम में ही उसे चोद दिया… पढ़ना जारी रखें “क्लास रूम में गर्लफ्रेंड को चोदा”

मुंह में लंड लेकर पहली बार गांड मरवाई

अभी मैं अपने इन्हीं खयालों में खोया था कि उसने मुझे झुकाया और मेरे मुंह में अपना लंड डाल दिया. अब उसका सुपाड़ा मेरे मुंह में था, जो हल्की महक के साथ हल्का – हल्का द्रव भी छोड़ रहा था. उसकी वो महक और टेस्ट मुझे आज भी याद है… पढ़ना जारी रखें “मुंह में लंड लेकर पहली बार गांड मरवाई”

बच्चे के लिए बुलाकर चुदवाया

धीरे – धीरे मैं उसके साथ रोमांटिक बातें करने लगा. उसने मुझे बताया कि उसने डॉक्टर को काफी दिखाया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. इतना सुनने के बाद मैंने उसे प्यार से पकड़ कर अपने पास खींच लिया. वो भी झट से मेरे पास आकर मुझसे चिपक गई… पढ़ना जारी रखें “बच्चे के लिए बुलाकर चुदवाया”

पति से झगड़ कर चुदी पड़ोसन

एक दिन पति से झगड़ने के बाद जब वो घर पर अकेली थीं तो मैंने उन को अपने दिल की बात बोल दी पर उन्होंने मना कर दिया साथ ही यह कह कर मुझे डरा दिया कि अगर अब से आप ने मेरे बारे में ऐसा खयाल रखा तो मैं पीजी मालिक से शिकायत कर दूंगी… पढ़ना जारी रखें “पति से झगड़ कर चुदी पड़ोसन”

ठंडी रात में विधवा मां को चोदा

मेरे पिता की मृत्यु के बाद मैं अपनी मां के साथ अकेले रहता था. मां मुझे बहुत प्यार करती थी. मैं भी उसे उतना ही प्यार करता था. मैंने कभी मां के बारे में गलत नहीं सोचा था लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था… पढ़ना जारी रखें “ठंडी रात में विधवा मां को चोदा”

दोस्त की शादी में मिली हसीना को होटल में चोदा

एक बार मैं अपने एक दोस्त की शादी में गया था. वहां मुझे एक खूबसूरत शादीशुदा महिला मिली. शादी के दौरान ही हम करीब आए. फिर किस तरह मैंने उस हसीना को ले जाकर होटल में चोदा, ये कहानी में आगे जानने को मिलेगा… पढ़ना जारी रखें “दोस्त की शादी में मिली हसीना को होटल में चोदा”

पति को नौकरी दिला कर पत्नी को चोदा

मेरे पड़ोस में एक खूबसूरत भाभी रहने के लिए आईं. मैं उन्हें देखते ही उन पर फ्लैट हो गया. हालांकि शुरू – शुरू में वो मुझसे बात नहीं करती थीं. लेकिन जब मैंने उनके पति को नौकरी दिला दी, तब वो मुझसे बात करने लगीं… पढ़ना जारी रखें “पति को नौकरी दिला कर पत्नी को चोदा”

पड़ोसन आंटी को चूत में बैगन डालते देखा

मेरे पड़ोस में एक आंटी रहती थीं. उनके पति काम के चलते अक्सर बाहर रहते थे. ऐसे में वो घर में अकेली रह जाती थीं. मेरी मां से उनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी थी, तो मैं उनके छोटे – मोटे काम कर देता था. एक दिन मैंने उन्हें अपनी चूत में बैगन डालते देख लिया. फिर क्या ये जानने के लिए कहानी पढ़ें… पढ़ना जारी रखें “पड़ोसन आंटी को चूत में बैगन डालते देखा”