असंतुष्ट मामी को चोदकर अपना बनाया

यह देख कर मैं बोला, मामी आप ये क्या कर रही हैं? इस पर वो बोली कि मैं क्या करूं? तुम्हारे मामा मुझे ज्यादा देर तक चोद ही नहीं पाते हैं. फिर मैंने कहा कि ऐसे बात है तो मैं कुछ हेल्प करूं? तो वी बोलीं कि किसी को पता चल गया तो बहुत प्रॉब्लम हो जाएगी. इस पर मैंने कहा किसी को कानों कान खबर तक नहीं होगी, आप बिना मतलब परेशान हो रही हैं…

हेलो दोस्तों, मेरा नाम हिमेश शर्मा है और मैं 25 साल का नौजवान युवक हूँ. मैं मथुरा का रहने वाला हूँ. अन्तर्वासना पर ये मेरी पहली कहानी है. इसलिए इसमें कोई गलती हो तो मुझे बताएं जरूर.

सभी भाभियों और चूत वालियों को मेरे लन्ड का प्रणाम! ये कहानी मेरी मामी और मेरी चुदाई की रियल स्टोरी है. मेरी मामी का नाम रेखा है और उनकी उम्र 35 साल है. उनकी चूचियों का साइज 34 है और उनकी नरम गांड का भी साइज 34 ही है. मेरे मामा शरीर से ज्यादा स्ट्रांग नहीं हैं.

मैं अपने मामा के यहां अक्सर आता जाता रहता था तो मुझे ये बात मालूम थी कि मेरे मामा मेरी मामी को ज्यादा देर तक नहीं चोद पाते हैं. इसलिए एक दिन मेरे मन में विचार आया कि क्यों न मामी के साथ मैं ही सेटिंग कर लूं और फिर मज़े से उनकी गांड मारूं. उस दिन के बाद से जब वो मेरे सामने मटक कर चलती थीं तो उनकी मटकती हुई नरम गांड देख कर मेरा लन्ड खड़ा हो जाता था. लेकिन मुझे मौका ही नहीं मिल पाता था.

एक बार मेरे मामा किसी काम से तीन दिनों के लिए बाहर गए थे. इसी बीच अचानक मैं मामी के यहां पहुंच गया. घर पर मामी को अकेले देख कर मैंने सोचा कि यही सही मौका है अपना काम बनाने का. फिर मैंने वहीं बैठे – बैठे पूरा प्लान बनाया.

दोस्तों, मेरे पास एंड्रॉयड फोन था तो मैंने उसमें ढेर सारी इंडियन ब्लू फ़िल्म डाऊनलोड कर ली. दोस्तों, मामी के घर का टीवी खराब था तो मामी अक्सर गाने सुनने के लिए मेरा मोबाइल ले लेती थीं.

उस दिन भी उन्होंने मेरा मोबाइल मांगा और मुझे कोई मूवी लगाने को कहा. तो मैंने उन्हें मोबाइल देते हुए कहा कि ये लीजिए मोबाइल और जो भी मूवी देखनी हो खुद से लगा लीजिए.

फिर उन्होंने मोबाइल ले लिया और जैसे ही वीडियो प्लेयर स्टार्ट किया उसमें वही वीडियो स्टार्ट हो गई, जिसमें एक लड़का अपनी मामी की चूचियों को खूब जोर – जोर से चूस रहा था. दोस्तों, वही वीडियो मैंने जानबूझ कर प्लेयर पर लगा रखी थी.

उस वीडियो को देख कर वो बोलीं, ये कैसी वीडियो तुमने रखी हुई है? इस पर मैं बोला, आपको यह वीडियो पसंद नहीं आई क्या? तो वो बोलीं कि ऐसी बात नहीं है लेकिन तुम मत देखा करो ऐसी वीडियो.

इस पर मैंने कहा कि ठीक है, लाओ मेरा मोबाइल मैं अभी डिलीट कर देता हूँ. इस पर वो बोलीं, नहीं अभी रुक जाओ अब दिखा दिए हो तो पहले मैं देख लूं तब डिलीट करना. इस पर मैंने कहा ठीक है आप देख लेना फिर डिलीट करूँगा. इस पर वो बोली रात में देखूंगी. फिर मैंने मोबाइल ले लिया.

रात को खाना खाने के बाद मैं अपने रूम में था और मामी अपने 13 साल के लड़के के साथ दूसरे रूम में थीं. कुछ देर बाद जब उनका लड़का सो गया तो वो मेरे पास आई और बोली लाओ अब दो मोबाइल.

फिर मैंने उनको मोबाइल दे दिया. कुछ ही समय बीता होगा कि एक दूसरे कमरे से हल्की – हल्की आवाज आने लगी. जब मैं गया तो देखता हूँ कि मामी ने अपनी चूत में एक पेंसिल डाल रखी है और ज़ोर – ज़ोर आगे पीछे कर रही हैं.

यह देख कर मैं बोला, मामी आप ये क्या कर रही हैं? इस पर वो बोली कि मैं क्या करूं? तुम्हारे मामा मुझे ज्यादा देर तक चोद ही नहीं पाते हैं. फिर मैंने कहा कि ऐसे बात है तो मैं कुछ हेल्प करूं? तो वी बोलीं कि किसी को पता चल गया तो बहुत प्रॉब्लम हो जाएगी. इस पर मैंने कहा किसी को कानों कान खबर तक नहीं होगी, आप बिना मतलब परेशान हो रही हैं.

फिर यह कहने के बाद मैंने उन्हें अपनी बाहों में ले लिया और उनके रस भरे होंठों को जोर – जोर से चूसने लगा. इसके साथ ही मैं एक हाथ से उनकी लेफ्ट वाली चूची और दूसरे हाथ की उंगली उनकी चूत में डाल कर अंदर – बाहर करने लगा.

करीब 10 मिनट तक उनको किस करने के बाद मैंने उन्हें जमीन पर बिछे गद्दे पर लिटा दिया और उनके ब्लाउज को खोल कर उनकी दोनों चूचियों का बारी – बारी से रसपान करने लगा. अब उनके मुंह से सिसकारियां निकल रही थीं.

फिर मैंने उनकी चूचियों को खूब चूसा और साथ में मसला भी. इसके बाद मैंने उनके पेटीकोट को उतार कर अलग रख दिया. फिर मैंने अपना मुंह उनकी रसीली चूत पर रख दिया और उसे चूसने लगा. अब उनकी आवाज और तेज हो गई थी और वो मेरा सर अपनी चूत में दबा रही थी. कुछ देर बाद उनकी चूत ने अपना पानी छोड़ दिया, जिसे मैं पी गया.

फिर मैंने उनको अपना लन्ड चूसने को बोला तो वो बोलीं कि मुझे उल्टी हो जाती है. फिर मैंने भी ज्यादा ज़ोर नहीं दिया.

इसके बाद मैंने उनकी टांगों को ऊपर उठाया और अपना लन्ड उनकी चूत पर सेट किया और एक जोरदर धक्का मारा तो वो बोल उठीं कि धीरे – धीरे डालो. दोस्तों, एक धक्के में मैंने अपना पूरा लन्ड उनकी चूत की गहराइयों में उतार दिया था. इसलिए उन्हें दर्द हुआ था.

फिर मैंने उन्हें धीरे – धीरे चोदना चालू किया और उनकी चूचियों को मसलने लगा. अब वो सेक्सी आवाज में “चोदो मुझे चोदो, और ज़ोर से चोदो. आज मेरी चूत का भोसड़ा बना दो मेरे राजा” लगातार बोल रही थीं.

उनकी ये बातें सुन कर मुझे और जोश आ गया फिर मैं और तेजी के साथ झटके लगाने लगा. कुछ देर बाद वो मेरे ऊपर आ गईं और अपनी गांड उठा कर चुदवाने लगीं और मैं नीचे पड़ा उचक – उचक कर उन्हें चोद रहा था. मैंने उन्हें काफी देर तक चोदा. समय का हमें पता ही नहीं चला. फिर वो झड़ गईं.

अब मैंने उन्हें घोड़ी बनने को बोला तो वो घोड़ी बन गईं. फिर मैं उन्हें पीछे से चोदने लगा और उनकी नरम गांड को हाथों से मसलने लगा.

तभी अचानक मेरी नज़र उनकी गांड के गुलाबी छेद पर पड़ी. उसे देख कर मैंने बहुत सारा थूक उनकी गांड के छेद में भर दिया और फिर चूत से लन्ड निकाल कर एक ही झटके में अपना पूरा लन्ड उनकी गांड में पेल दिया. अचानक हुए इस हमले को वो बर्दाश्त न कर सकीं और जोर से चीख पड़ीं. वो लन्ड बाहर निकालने को कह रही थीं. लेकिन मैं नहीं माना और लन्ड उनकी गांड में घुसेड़े रखा.

तभी मैंने देखा कि उनकी आंखों में आंसू थे. यह देख मैं थोड़ी देर के लिए रुक गया. फिर जब उनका दर्द कम हुआ तो मैंने धीरे – धीरे उनकी गांड मरना चालू कर दिया. अब मेरा लन्ड बड़े आराम से उनकी गांड में जा रहा था.

करीब 15 मिनट तक उनकी गांड मारने के बाद मैंने अपना सारा माल उनकी गांड में छोड़ दिया और कुछ देर बाद अलग हो गया. तब मामी ने मुझे गले लगाया और बोली कि तुम्हारे मामा ने कभी मुझे इतनी देर तक नहीं चोदा, वो तो केवल 5-6 मिनट में झड़ जाते हैं. तुमने आज मुझे बहुत मज़ा दिया. अब जब भी तुम्हारा मन करे तब तुम मुझे चोद लेना. फिर उस रात हमने तीन बार चुदाई करी और आज भी मैं अपनी मामी को चोदता हूँ.

दोस्तों, अपनी अगली कहानी में मैं आपको बताऊंगा कि मेरे मामी की लड़की पूजा जो 19 साल की थी उसको कैसे चोदा? तब तक के लिए नमस्कार!

सभी भाभियों, आंटियों से मेरा अनुरोध है कि कहानी से संबंधित मुझे अपने सुझाव और जवाब मुझे मेल करें. आपका लन्डधारी आपके मेल का इंतजार करेगा और जल्दी ही नई स्टोरी लेकर आएगा. मेरी मेल आईडी – [email protected]

One Reply to “असंतुष्ट मामी को चोदकर अपना बनाया”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *