चुदक्कड़ मां ने बेटी को रंडी बनाया

निहारिका ने कहा, “देखो तुम हो तो बहुत सुंदर, पर तुम्हारा शरीर अभी मॉडलिंग और बॉलीवुड जैसा नहीं है. उसके लिए तुम्हें मालिश करानी होगी. ब्रेस्ट की मालिश करानी होगी और तुम्हारे हिप्स भी सही नहीं हैं. इसके लिए तुम अपने दोनों योनि स्थानों आगे और पीछे की भी मालिश करानी होगी…

यह कहानी मोना और उसकी बेटी अवनि की है. मोना नागपुर की रहने वाली हैं. वह बहुत सी सुंदर थीं और 12 साल की उम्र से ही डांस क्लासेस जाने लगी थीं. जब वह 16 साल की हुईं तो उसके क्लासेस वालों ने कहा कि मोना तुम राष्ट्रीय डांसर प्रतियोगिता में भाग ले सकती हो, लेकिन तुम्हें उनके जैसा शरीर बनाना होगा. तब मोना ने उससे पूछा कि यह कैसे संभव है?

तब उसके गुरूजी ने उसे बताया कि आपको अपने ब्रेस्ट की मालिश करनी होगी और योनि की भी मालिश करनी होगी. फिर तभी उसके गुरु मोना की मालिश करने लगे. इसमें मोना को मजा आने लगा और फिर वह मोना से कंडोम के साथ डेली सेक्स करने लगी. तब वह क्लास मोना की डांस क्लास न होकर सेक्स क्लास हो गई और फिर मोना बहुत सेक्स करने लगी. क्लासेज के सभी डांस मेंबर्स के साथ सेक्स करने लगी.

जब मोना 18 साल की हो गई तब उसके गुरूजी ने कहा कि अब कंडोम की जरूरत नहीं है. अब सभी के साथ बिना कंडोम के सेक्स किया करो. बिना कंडोम के सेक्स करने से वह प्रेग्नेंट हो गई. फिर धीरे – धीरे यह बात मोना के पेरेंट्स को पता चली तो उन्होने मोना का एबॉर्शन कराया और बहुत ही जल्दी में मोना की शादी, उससे उम्र में 10 साल बड़े लड़के राहुल से कर दी. राहुल मध्यप्रदेश के सतना का रहने वाला था.

शादी के बाद जब नागपुर से मोना के बहुत सारे मित्रों के प्रेमपत्र आये, तब मोना के पति को पता चला कि उसके तो शादी से पहले बहुत से लड़कों से सम्बंध थे और उसका तो एक बार एबॉर्शन भी हुआ था. तब उन्होंने कहा कि जो हुआ सो हुआ, अब आगे से ऐसा कुछ नहीं होना चाहिए.

इसी बीच मोना प्रेग्ननेंट हो गई और उसने एक बहुत सुंदर बच्ची को जन्म दिया. बच्ची का नाम अवनि रखा गया.
अवनि जब 14 साल की हो गई तो बहुत सुंदर दिखने लगी थी. अब मोना उसके माध्यम से अपने अधूरे सपने को पूरा करना चाहती थी. मोना चाहती थी कि जो काम वह नहीं कर सकीवथी अब वह उसे अपनी अपनी बेटी से करना चाहती थी. इसके लिए वो अवनि को हमेशा बहुत ही छोटे कपड़े दिलाती थी.

सभी लोग अवनि की तारीफ भी करते थे. वह सबको बहुत सुंदर लग रही थी. अब तो अवनि भी वैसे ही कपड़ों की जिद करने लगी थी. सभी लड़के अवनि को देख कर उस पर लाइन मारने लगे थे. वह जब कोचिंग जाती, तो लड़के उसके पीछे – पीछे जाते थे.

तभी अवनि की मुलाकात अपनी एक सीनियर लड़की निहारिका से हुई. निहारिका ने उससे कहा कि तू तो पढ़ने में भी बहुत अच्छी है और देखने में भी बहुत सुंदर है. तुम्हें तो मॉडलिंग में या बॉलीवुड में जाना चाहिए.

तब अवनि ने आश्चर्य करते हुए कहा, “क्या सच में मैं बॉलीवुड या मॉडलिंग में जा सकती हूँ!”

तब निहारिका ने कहा, “हां सच में और तुम्हें उसके लिए कुछ करना होगा.” अब अवनि ने चहक कर पूछा, “क्या करना होगा मुझे?”

निहारिका ने कहा, “देखो तुम हो तो बहुत सुंदर, पर तुम्हारा शरीर अभी मॉडलिंग और बॉलीवुड जैसा नहीं है. उसके लिए तुम्हें मालिश करानी होगी. ब्रेस्ट की मालिश करानी होगी और तुम्हारे हिप्स भी सही नहीं हैं. इसके लिए तुम अपने दोनों योनि स्थानों आगे और पीछे की भी मालिश करानी होगी.

फिर अवनि ने कहा, “यह कैसे होगा?” तब निहारिका ने कहा, “तुम चिंता मत करो, तुम अपने ब्रेस्ट की मालिश धीरे – धीरे खुद कैसे करोगी! तुम बिल्कुल भी परेशान न हो इसके लिए मैं अपने भाई अभिषेक से बोल दूंगी वह सब कुछ कर देगा और किसी को कुछ पता भी नहीं चलेगा. और तो और वह तुम्हारे तमाम फोटो भी ले लेगा जिन्हें बॉलीवुड और मॉडलिंग कंपनी को भेज देंगे.”

इसके बाद तो अवनि अब रोज कोचिंग के बाद अभिषेक के फार्म हाउस पर जाने लगी और ब्रेस्ट की मालिश कराने लगी.

एक दिन अभिषेक ने उससे कहा, “अवनि, कैसा लग रहा है?” तो अवनि ने कहा, “अभिषेक, जब से स्तनों की मालिश करवा रही हूँ तब से बहुत अच्छा लगने लगा है.” मौका पाते ही अभिषेक ने कहा, “अब आज ऐसे ही योनि की मालिश भी करते हैं. उसमें तो और भी अच्छा लगेगा.”

अब अवनि रोज अभिषेक के साथ सेक्स करने लगी और सेक्स करते हुआ और नंगी तस्वीरें भी निकलवाने लगी. ऐसे ही छह महीने बीत गए. एक दिन निहारिका ने अवनि से कहा, “अवनि, मैंने तुम्हारे फोटो बॉलीवुड और मॉडलिंग कंपनी को भेजा था. उन्होंने फ़ोटो देखा और कहा कि तुम्हारे हिप्स सही नहीं है.”

इस पर अवनि ने पूछा अब क्या करूँ? तो निहारिका ने कहा, “इसके लिए तुम्हें एक साथ आगे और पीछे मालिश करानी होगी और इसके साथ में ही ब्रेस्ट की भी मालिश करानी होगी.”

यह सुन कर अवनि ने आश्चर्यचकित होते हुए कहा, “इतना सब एक साथ कैसे होगा?” तो निहारिका ने कहा, “तुम चिंता मत करो, अभिषेक सब की व्यवस्था कर देगा.”

फिर अगले ही दिन से अभिषेक ने अपने दो और दोस्तों को बुला लिया और अब एक अवनि के ब्रेस्ट दबाता, दूसरा आगे से सेक्स करता और तीसरा पीछे से सेक्स करने लगा. एक साथ यह सब होने से अवनि बहुत थकने लगी. एक दिन उससे अभिसेक ने दारू देते हुए कहा, “एक काम करो तुम इसे पियो.” अवनि ने उसे पी लिया.

फिर धीरे – धीरे अभिषेक ने उसे दारू पीने की भी आदत दाल दी और उससे कहा कि मुंबई से खबर आयी है कि दारू और सिगरेट पीते हुआ फोटो भेजो.”

धीरे – धीरे अवनि को सब पता चल गया था, लेकिन अब उसे भी यह सब करने में मजा आने लगा था. फिर वह उन तीनों के साथ डेली सेक्स करने लगी और निहारिका रोज उसके फोटो और वीडियो लेती रही.

अब अवनि की हालत ऐसी हो गई कि उससे बिना सेक्स के रहा ही नहीं रहा जाता था. अब तो वो घर पर झूठ बोलकर रात को भी जाने लगी. वो घर पर बोलती कि फ्रेंड के यहाँ पढ़ने जाना है और फिर चुदाई कराने निकल जाती.

मोना भी अवनि के शरीर में हो रहे इस बदलाव देखकर समझ तो गई थी पर वो सब कुछ इग्नोर करती रही. करीब छह महीने तक अवनि उन तीनों लड़कों के साथ सेक्स करती रही. फिर जब उसे कम मज़ा आने लगा तो उसने उन्हें छोड़ दिया और दूसरे लड़कों को पकड़ लिया, लेकिन वो कहानी फिर कभी.

मेरी कहानी आप लोगों को कैसी लगी? कमेंट करके जरूर बताएं.

“चुदक्कड़ मां ने बेटी को रंडी बनाया” पर एक उत्तर

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *