दोस्त के रूम मेट की गांड मारी उसके ही रूम पर

एक बार मैं काम के सिलसिले में भोपाल गया था. तब फ़ेसबुक की मदद से मुझे एक लड़का मिला, जिसे लेकर जब मैं अपने दोस्त के रूम पहुंचा तो उसका ही रूम मेट निकला. मेरी इस कहानी में आप पढ़ेंगे कि कैसे मैंने उसकी गांड मारी…

हेलो फ्रेंड्स, मेरा नाम संजय है. मैं मध्य प्रदेश के एक छोटी सी सिटी सिरोंज का रहने वाला हूँ. मेरी उम्र 28 साल है और मेरे लंड का साइज 7 इंच है. आज मैं आपको अपने साथ घटी सच्ची घटना को कहानी के रूप में बताने जा रहा हूँ.

मुझे स्मार्ट और चिकने लड़कों की गांड मरना बहुत पसंद है, इसलिए मैंने एक फ़ेसबुक आईडी भी सिर्फ गे सेक्स के लिए ही बनाई है.

बात कुछ दिन पहले की है. मैं अपने पर्सनल काम से भोपाल गया था. तब मैंने फ़ेसबुक पर पोस्ट किया कि वहां कोई मस्त लड़का जो मेरा लण्ड चूसना चाहे वो मुझे मैसेज करे.

इस पर मुझे कई मैसेज आए लेकिन मैं अपने काम से फ्री नहीं हो पाया. जब मैं काम से फ्री हुआ तो रात में करीब 8 बज रहे थे. अब मुझे भोपाल में ही रुकना था तो मैंने मेरे एक दोस्त को कॉल किया और बोला कि मेरे रूम पर आ जाओ.

इस पर उसने कहा कि मेरे रूम पर आ जाओ, मैं अकेला हूँ और मुझे नाईट शिफ्ट में जॉब पर जाना है. मैं जॉब पर चला जाऊंगा और तुम रूम पर ही रुक जाना.

फिर क्या था. मैं दोस्त के रूम पर चला गया. वहाँ पहुंच कर अपने उस दोस्त से मिला. फिर वो मुझे रूम पर छोड़ कर आपजी जॉब के लिए चला गया. उसने मुझे बताया कि कल सुबह 9 बजे आऊंगा.

अब मेरे पास रूम भी था तो मैंने एरिया का नाम लिख कर फ़ेसबुक पर पोस्ट किया कि कोई लड़का जो मुझसे इस एरिया में मिलना या मेरे घर आना चाहे वो मुझे कॉल कर ले.

तब मुझे कुछ मैसेज आए लेकिन रूम पर आने के लिए कोई तैयार नहीं हुआ. फिर मुझे एक करीब 22 साल के एक लड़के का मैसेज आया. उसका नाम साहिल था. उसने मुझसे कहा कि मैं मिलना चाहता हूँ और यहीं पास में रहता हूँ. वो बोला कि 12 बजे के बाद मिलते हैं.

ठीक 12 बजे उसका कॉल आया और उसने पास के होटल पर मुझे बुलाया. हम मिले. दोस्तों, वो बहुत ही स्मार्ट और सुंदर था. वह एक दम स्लिम था और काफी मस्त लग रहा था.

अब हमारी बातचीत हुई. फिर वह बोला कि चलो तुम्हारे रूम पर चलते हैं तो मैंने कहा कि तुम्हारे ही रूम पर चलते हैं. इस पर उसने कहा कि नहीं यार, मेरे रूम पर रूम मेट का फ्रेंड आया है और वह रात वहीं रुक रहा है. तब मैंने कहा कि चलो फिर ठीक है मेरे ही रूम पर चलते हैं.

फिर हम रूम की तरफ चल दिए. जैसे ही हम रूम के पास पहुंचे तो उसने मुझसे पूछा कि कहाँ है आपका रूम? तो मैंने अपने दोस्त के रूम की तरफ इशारा कर दिया. इस पर उसने कहा कि ये तो उसका रूम है. अब चौंकने की बारी मेरी थी. फिर मैंने उससे पूछा कि तुम मेरे दोस्त के रूम मेट हो? उसने हां में जवाब दिया.

अब क्या था! मज़ा आ गया. रूम भी उसका और वह एक दम मस्त चिकना स्मार्ट लौंडा भी था. फिर हम रूम में जाकर बात करने लगे और कुछ प्लान बनाया. अब मैं बोला कि मैं नहाने जा रहा हूँ, गर्मी लग रही है. तब वह बोला कि हां, नहा लो फिर मैं भी नहाऊंगा.

मेरे पास कपड़े नहीं थे तो मैं बाथरूम में नंगा होकर नहा रहा था. काफी देर हो गई थी. तभी वह देखने आया कि मैं क्या कर रहा हूँ! जब उसने मुझे नंगा देखा तो वो भी नंगा होकर आ गया और बोला कि साथ ही नहाते हैं.

दोस्तों, उसकी पूरी बॉडी पर एक भी बाल नहीं था. उसका बदन किसी लड़की की तरह गोरा और चिकना था. अब हम लिपट कर साथ में नहाने लगे. तभी मैंने उसे लिप किस कर लिया और उसकी मस्त चिकनी गांड पर हाथ फेरने लगा. तभी उसने मेरा लन्ड पकड़ा और बोला कि भाई आज तक न तो मैंने इतना बड़ा लन्ड अपने अंदर लिया है और न ही देखा है. तुम्हारा लन्ड बहुत मस्त है. फिर उसने कहा कि मैं चूस लूं आपका लन्ड तो मैंने कहा चूस न यार, तुम्हारे लिए ही तो है.

फिर क्या था, अब वो मेरे लन्ड को बड़ी मस्त से चूसने लगा. उसकी चुसाई से मैं मस्त हो गया. मैं यह देख कर हैरान था कि इतना स्मार्ट लड़का ये सब कर रहा था.

काफी देर तक लन्ड चूसने के बाद वो बोला, भाई जब माल निकलने वाला हो तो बता देना. इस पर मैंने पूछा कि क्यों? तो वह बोला कि तुम बस बता देना. काफी देर तक चुसाई करवाने के बाद मैंने उसे खड़ा किया और कहा कि आओ अब किस करते हैं. इतना कह कर मैं उसे किस करने और उसकी पूरी बॉडी चाटने लगा.

वो मेरे लन्ड को हाथ में पकड़े हुए था. तभी मैंने उसे बताया कि भाई अब पानी निकलने वाला है. यह सुनते ही वो झट से बैठ गया और लन्ड को मुंह में लेकर चूसने लगा. फिर क्या था, कुछ ही देर में मेरे लन्ड का सारा माल उसके मुंह में निकल गया. वह उसे पी गया और मस्ती से लन्ड चाटने लगा. ऐसे लग रहा था जैसे वह आइसक्रीम चाट रहा हो.

फिर हम बाथरूम से बाहर आकर साथ ही नंगे लेट गए और वह बोला कि अब सो जाओ थोड़ी देर बाद आगे का करेंगे. लेकिन मेरा तो सारा ध्यान उसकी गोरी और चिकनी गांड पर था तो मुझे नींद कहाँ आने वाली थी. ले वो मेरी तरफ अपनी गांड करके सो गया.

अब मैं अपना हाथ उसकी गांड पर फेरने लगा और इसकी चिकनी बॉडी को किस करने लगा. अब वो भी मुझे किस करने लगा. अब वो फिर से मस्त हो चुका था. इसके बाद वह फिर मेरा लन्ड चूसने लगा और कहने लगा भाई तुम्हारा लन्ड बहुत मस्त है, इसे देख कर मेरा तो मन कर रहा है कि बस चूसता ही जाऊं.

मेरा लन्ड अब फिर से खड़ा हो गया और पूरी तरह टाइट हो गया. अब मैं मौका नहीं गंवाना चाहता था. फिर मैंने उसे उल्टा लिटा दिया और फिर उससे बोला, भाई तुम्हारी गांड बहुत मस्त है. एक दम क्लीन और चिकनी. इस पर वह बोला है तो लेकिन कई दिनों से कोई मिल नहीं रहा था, आज तुम मिले हो तो फाड़ दो मेरी गांड को, मज़े ले लो मेरी गांड के और मस्त कर दो मुझे.

फिर क्या था! मैंने अपना लन्ड उसकी गांड पर रखा और एक धक्का दिया, जिससे मेरा लन्ड थोड़ा अंदर चला गया. इस पर वो उछल गया और बोला, भाई प्यार से करना मेरी गांड छोटी सी है और तुम्हारा लन्ड काफी बड़ा है. इस पर मैंने कहा कि डरो मत कुछ नहीं होगा.

फिर मैंने अपना लन्ड बाहर निकाला और थोड़ा थूक लन्ड पर लगाया और थोड़ा उसकी गांड पर. इसके बाद लन्ड को उसके गांड के छेद पर रख कर हल्का सा धक्का दे दिया. इस पर मेरा आधा लन्ड उसकी गांड में घुस गया.

उसे काफी दर्द हुआ. इस वजह से वह रोने लगा तो मैंने पूछा कि क्या हुआ तो वह बोला भाई मेरा किसी का लन्ड फर्स्ट टाइम अपनी गांड में ले रहा हूँ. प्लीज आराम से करो. तब मैंने कहा ठीक है.

फिर मैंने एक जोर दर धक्का लगाया और पूरा लन्ड उसकी गांड में उतार दिया. अब वो रोने लगा. यह देख मैंने उसे किस करना शुरू कर दिया और धीरे – धीरे उसकी गांड में लन्ड अंदर – बाहर करने लगा. कुछ देर बाद वह अपना दर्द भूल गया और मज़े लेने लगा. अब वो भी उछल रहा था.

जब मुझे लगा कि अब इसे भी मज़ा आने लगा है तो मैंने जोर – जोर से धक्के मारना शुरू कर दिया. करीब 25 मिनट तक उसकी गांड मारने के बाद मैं उसकी गांड में ही झड़ गया और फिर उसके ऊपर ही लेट गया.

इस तरह उस दिन मैंने 3 बार उसकी गांड मारी. आपको मेरी यह कहानी कैसी लगी? मुझे मेल करके जरूर बताएं. मेरी मेल आईडी – [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *