दोस्ती में रेलम पेल भाग – 1

रवि को सिर्फ मस्ती सूझती थी पर प्रवीण अपने कैरियर को लेकर बहुत ज्यादा सवेदनशील था. दोनों की जोड़ी ऐसी बनी कि रवि के साथ प्रवीण भी पक्का लैंडियाबाज बन गया और प्रवीण की वजह से रवि पढ़ाई ठीक हो गई. अब रात को दोनों जम कर पढ़ते थे और फिर नंगे होकर चिपट कर सो जाते…

हेलो दोस्तों, आपको मेरी कहानियों में आनंद आ रहा है. इसका पता मुझे आपके मेल्स से चलता है. मेरी कहानियों को पसंद करने के लिए धन्यवाद.

मेरी आज की कहानी रवि और रीमा की है. रवि 35 वर्ष का स्मार्ट नवयुवक है और वह एक एमएनसी में मार्केटिंग हेड है. उसकी बीबी भी एक बैंक में है. दोनों शादी शुदा लाइफ एक दम मस्त है. उनकी शादी को 8 साल हो गए हैं और इनके 6 साल का एक बेटा है जो अपने अम्मा – बाबा के पास रह कर पढ़ रहा है.

रवि और रीमा दोनों को ही रफ – टफ और सेक्सी लाइफ काफी पसंद है. पब में जाना, ड्रिंक लेना और सेक्स में कोई परहेज न होना उनकी आदत में आ गया है. दोनों के बीच बहुत अच्छी अंडरस्टैंडिंग है. दोनों हर बात आपस में शेयर कर लेते हैं और किसी की बात का बुरा नहीं मानते.

नाइट क्लब्स में डांस के दौरान कोई रीमा के साथ डांस करना चाहे और रीमा को कोई एतराज न हो तो रवि मना नहीं करता, पर दोनों एक – दूसरे को लेकर बहुत पस्सेस्सिव हैं. दोनों पोर्न मूवीज खूब देखते हैं पर कभी किसी के साथ सेक्स में इन्वोल्व नहीं हुए. रवि को थ्रिल बहुत पसंद है. घूमने का भी शौक है. शुरू में तो रीमा उसका पूरा साथ नहीं दे पाती थी, पर जब से उसका बेटा अपने अम्मा – बाबा के पास गया है, उसका जिन्दगी जीने का नजरिया बदल गया.

अब वो वह सब कुछ करती है जिसमें उन दोनों को खुशी मिलती हो. रात को लांग ड्राइव पे जाना रवि को बहुत पसंद है, और कितनी ही बार उसने और रीमा ने सुनसान में गाड़ी के अंदर या बाहर सेक्स किया है. ड्राइव पर लौटते समय रीमा की पैंटी और ब्रा तो अपनी जगह से हट ही जाती हैं.

रीमा को ओरल सेक्स बहुत पसंद है और रवि को रीमा का चूसने की स्टाइल. रीमा, रवि को भी मजबूर कर देती है कि वो भी सेक्स से पहले उसको भरपूर चूमे चाटे. रीमा ने अपने को पूरा मेनटेन भी कर के रखा है. गोरी और चिकनी जांघें उसकी पहचान है. वो अपने बगलों में और चूत पर बाल कभी नहीं रखती.

जब वो क्लब में स्लीवलेस टॉप में बांह उठा कर डांस करती है, तो उसकी बगलें और क्लीवेज से चमक जो आती है वह मर्दों को दीवाना करने के लिए काफी हैं. पता नहीं उनमें से कितने रात को उसके नाम की मुठ मार कर सोते होंगे. रवि अपने काम में बहुत मेहनती है, इसीलिए उसकी कंपनी उसके हर खर्चे को उठती है.

उसकी कंपनी ने उसे एक बहुत पॉश कॉलोनी में कोठी दी हुई है और साथ में एक ड्राईवर ड्रिवेन कार भी. उसके बाथरूम में किंग साइज़ जकुजीबाथ टब है, जो उसने अपनी पसंद का लगवाया है. इसमें वो और रीमा दोनों बैठ कर जाम से जाम टकराते हैं और सेक्स का भरपूर आनंद लेते हैं.

हफ्ते में 3-4 दिन रवि कंपनी टूर पर जाता है. इस दौरान कभी रात को वह लौटता है और कभी नहीं. फिर वह अगले दिन आता है, पर सन्डे को कोई काम नहीं करता सिर्फ रीमा की चुदाई करता है. उस दिन तो रीमा कपड़े पहनने को भी तरस जाती है. शनिवार की रात को वो ऑफिस से आने के बाद क्लब जरुर जाता है. जहाँ से दोनों रात को 1-2 बजे ही लौटते हैं. फिर बेड पर धमाल मचाने के बाद अगले दिन सुबह 9-10 बजे उठते है और रवि सुबह ही सुबह एक बार फिर रीमा को चोद लेता है. अगर वो पहल न भी करे तो रीमा उठते ही उसका लंड मुंह में ले लेती है. फिर तो सोया शेर जाग ही जाता है.

ऐसे ही एक सन्डे को रवि अपना फेसबुक देख रहा था तो उसे उसके कॉलेज के दोस्त प्रवीण का मेसेज मिला. उसे बहुत अच्छा लगा. वो तो प्रवीण को भूल ही चुका था. आज लगभग 15 सालों बाद प्रवीण उसके टच में आया. प्रवीण कॉलेज के बाद अमेरिका चला गया था, वहीं उसकी शादी भारतीय मूल के एक परिवार में हो गयी. उसकी बीबी का नाम हिना है. उनकी शादी लगभग 5 साल पहले हुई थी.

प्रवीण की कंपनी ने एक ऑफिस इंडिया में खोला है तो उसने उसका हेड प्रवीण बनाया गया है. इसलिए प्रवीण और हिना अगले हफ्ते दिल्ली आ रहें हैं और वो एक साल तक अब यहीं रहेंगे. उनके भी एक बिटिया है, पर वो उसे साथ नहीं ला रहे हैं. वो अमेरिका में ही अपनी नानी के पास रहेगी.

प्रवीण की बातें सुनकर रवि ने प्रवीण को तुरंत जवाब दिया कि वो आते ही उससे मिले. प्रवीण ने रवि को अपनी और हिना की फोटो भी भेजी थी. हिना अमेरिका में पली बढ़ी मॉडर्न लड़की थी. उसकी फोटो स्कर्ट और टॉप में थी, जिसमें से उसके मोटे – मोटे मम्मे साफ झलक रहे थे.

प्रवीण भी लम्बा पर सांवला था, मगर था स्मार्ट. रीमा ने जब उनकी फोटो देखी तो उसने रवि से प्रवीण और हिना की जोड़ी की काफी तारीफ की. रवि ख्यालों में खो गया. क्लास 8 से लेकर कॉलेज के हॉस्टल तक में दोनों रूम मेट रहे थे.

रवि को सिर्फ मस्ती सूझती थी पर प्रवीण अपने कैरियर को लेकर बहुत ज्यादा सवेदनशील था. दोनों की जोड़ी ऐसी बनी कि रवि के साथ प्रवीण भी पक्का लैंडियाबाज बन गया और प्रवीण की वजह से रवि पढ़ाई ठीक हो गई. अब रात को दोनों जम कर पढ़ते थे और फिर नंगे होकर चिपट कर सो जाते.

दोनों ने साथ – साथ खूब मुठ मारा था. प्रवीण का लंड मोटा था तो रवि का लम्बा. एक बार रवि ने प्रवीण की जबरदस्ती गांड मार दी थी तो एक हफ्ते तक प्रवीण ठीक से चल भी नहीं पाया. सबके पूछने पर उसने कह दिया कि फुंसी निकल आई है.

लेकिन कॉलेज के बाद जब उनका संपर्क टूटा तो जाके आज जुड़ा. अब रवि को प्रवीण के साथ बिताये हर पल याद आ रहे थे. रात को बेड पर चुदाई के दौरान उसने रीमा से अपनी हर बात बता दी, तो रीमा ने हंसते हुए व्यंग्य किया कि फिर तो ठीक है, प्रवीण के आने के बाद उसे तो कुछ चेन मिल जाएगा.

रवि ने पूछा – कैसे?

तो रीमा हंस कर बोली – तुम अब प्रवीण की गांड मार लेना. तब मैं फ्री रहूंगी.

अब तो रोज रात को सेक्स में रवि और रीमा की बातों में प्रवीण होता. कभी रवि कहता कि आने दो प्रवीण को उसके लौंडे से तुम्हें चुड़वाऊंगा, अब तो और मोटा हो गया होगा उसका. तो कभी कहता कि मैं और प्रवीण एक – दूसरे की गांड मारा करेंगे. तुम और हिना एक – दूसरे की चूत चाट लेना.

इस कहानी का अगला भाग – दोस्ती में रेलम पेल भाग – 2

दोस्तों मेरी यह कहानी आप लोगों को कैसी लगी मुझे मेल करके जरूर बताएं. मेरी मेल आईडी है – [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *