गर्लफ्रेंड और उसकी बहन के साथ थ्री सम

यह मेरी सच्ची कहानी है. इसमें मैं आपको बताऊंगा कि किस तरह मैंने अपनी गर्लफ्रेंड की मदद से उसकी बहन को पटाया और फिर अपने दोस्त के घर तीनों से थ्री सम किया…

हेलो दोस्तों, मेरा बदला हुआ नाम सोनू है. आज की कहानी में मैं आप सब को बताऊंगा कि कैसे मैंने अपनी साली को नहाते हुए देखा और फिर उसे पटा कर उसकी चुदाई की.

प्राइवेसी के चलते मैं यहां पर अपनी साली का भी नाम नहीं बता रहा हूं. वो बहुत ही गोरी है और उसके बूब्स संतरे जितने बड़े – बड़े हैं. अभी हाल ही में उसने जवानी की दहलीज़ पर कदम रखा है लेकिन उसकी चूत पर छोटे – छोटे बाल हो गए थे. एक खास बात यह कि वो अपनी चूत के बाल निकालती भी नहीं थी क्योंकि मेरी गर्लफ्रेंड जिसकी वह बहन थी उसे भी अपनी झांटें साफ करना पसंद नहीं था. उसका फिगर गजब का था और वह पूरी आइटम बम लग रही थी.

बात तक की है जब मैं अपने एक फ्रेंड के घर गया था. वहां पर मेरी गर्लफ्रेंड और उसकी बहन यानी कि मेरी साली भी आई हुई थी. उनका फैमिली रिलेशन था. हम लोग सुबह चाय पी रहे थे, उस टाइम मेरी साली नहाने के लिए बाथरूम चली गई.

इधर हम लोग चाय पीते – पीते बात भी कर रहे थे. तभी मेरा फोन आया. बात करते – करते मैं छत पर पहुंच गया. अभी मैं बात करने में ही मगन था कि अचानक मेरी नज़र बाथरूम की खिड़की पर पड़ी. मैंने देखा कि मेरी साली जो अभी नहा रही थी, उस खिड़की से उसका बदन एक दम साफ दिख रहा था.

उसके गोरे – गोरे बदन पर नज़र पड़ते ही मैं दंग रहा गया. वह गजब की खूबसूरत थी. अब मेरी नज़र उसके बदन से हट ही नहीं रही थी. फिर मैंने फ़ोन कट किया और नीचे पैंट की तरफ देखा. अब तक मेरा लन्ड खड़ा होकर टाइट हो गया था.

फिर मैंने धीरे से अपनी ज़िप खोल कर लन्ड बाहर निकाला और उसे मसलने लगा. मेरी आंखों के सामने वो कभी अपने बदन पर साबुन लगा एहि थी तो कभी पैर में और कभी मादक अंदाज में अपने संतरे जैसे बूब्स पर साबुन लगाती.

बाथरूम का ये नज़ारा देख कर मैं और तेजी से अपना लन्ड मसलने लगा. फिर थोड़ी देर बाद मेरे लन्ड ने वहीं पर अपना पानी छोड़ दिया. जिसे मैंने वहीं बगल में पड़े एक खराब कपड़े से साफ कर दिया.

मेरा माल निकल चुका था लेकिन अभी भी मेरी नज़र मेरी साली के बदन से हट नहीं रही थी. तभी मैंने सोचा कि क्यों न ऐसा कुछ किया जाए कि मुझे उसकी चूत चोदने को मिल जाए.

फिर मैंने अपना मोबाइल जेब से निकाला और उसके नहाते समय की वीडियो बनाने लगा. मैं काफी देर तक उसके नहाने की वीडियो बनाता रहा. फिर बाद में जब वो कपड़े पहनने लगी तो मैंने सोचा कि अब कुछ न कुछ करके उसे यह एहसास दिला देता हूं कि मैं उसे देख रहा हूं.

यह सोच कर फिर मैंने छत पर पकड़े पत्थर के एक टुकड़े को उठाया और बाथरूम की खिड़की से अंदर फेंक दिया. इसके बाद मैं तुरंत ही वहीं छुप गया. अब उसकी नज़र मेरी तरफ आई. दोस्तों, मैं इस तरह छुपा था कि उसे ये लगे कि मैं छुपा हुआ हूं लेकिन वह मुझे देख ले. उसने मुझे देख लिया था, क्योंकि छुप के मैं भी उसे देख रहा था. खैर, मुझे पहचानने के बाद उसने अपने कपड़े पहने और बाहर आ गई.

फिर मैंने एक बार और उसका वीडियो देख कर मुठ मारी और अपना माल निकालने के बाद नीचे आ गया. जब मेरा उससे सामना हुआ तो वह मुझे अजीब सी नज़रों से देखने लगी लेकिन मैंने इग्नोर कर दिया.

फिर जब हम खाने के लिए बैठे तो वो मेरे सामने ही बैठी थी. और मेरे बगल में मेरी गर्लफ्रेंड बैठी थी. इस दौरान मेरी नज़र उसके बूब्स पर ही थी. तभी मेरी गर्लफ्रेंड ने यह ताड़ लिया और अपना मुंह मेरे कान के पास ले जाकर बोली, “मेरे बूब्स पसंद नहीं हैं क्या, जो मेरी बहन के ऊपर तुम्हारी नज़रें टिकी हैं”?

तब मैंने उससे कहा कि तुम रूम में चलना तब बताता हूं. फिर खाने के बाद मैं और मेरी गर्लफ्रेंड काम का बहाना बना कर वहां से हट गए और एक कमरे में चले गए.

कमरे में पहुंच कर मैंने मौके का फायदा उठाया और गर्लफ्रेंड को किस करने के बाद उसके बूब्स चूसने लगा. इस पर गर्लफ्रेंड मना करने लगी और बोली कि छोड़ो, बाहर मेरी बहन है. यह सुन कर मैंने कहा कि आज छोडूंगा नहीं तुझे चोदूंगा. और सिर्फ तुझे ही नहीं तेरी बहन को भी.

यह सुन कर उसने गुस्से से मुझे देखा तो मैंने उसे पकड़ा और कहा चल अब चूस मेरा लौड़ा. फिर मैंने ज़बरदस्ती उससे अपना लन्ड चुसवाया. इसके बाद उसका टॉप उतार कर ब्रा के ऊपर से ही उसके बूब्स चूसने लगा.

फिर मैंने उसकी जीन्स उतारी और साथ में। पैंटी भी खींच दी. इसके बाद अपने पैंट की ज़िप खोल कर लन्ड उसकी चूत में पेल दिया. अब मैं धकापेल उसकी चुदाई करने लगा. मैं जितनी तेजी से धक्के मारता वह आवाज करती.

उसके चिल्लाने की वजह से शायद उसकी बहन ने ये आवाज सुन ली थी. क्योंकि हमारे पीछे – पीछे वह भी अपने कमरे में आ गई थी, जो उसकी बहन के रूम के जस्ट बगल में था. लेकिन उसकी आवाज अभी धीमी थी तो कोई रिएक्शन नहीं हुआ. फिर मैंने अपनी जेब से मोबाइल निकाला और साली का नहाने वाला वीडियो उसकी बहन यानी मेरी गर्लफ्रेंड को दिखाया.

उसे देख के वो शॉक्ड रह गई. लेकिन चुद रही थी तो मेरा विरोध न कर सकी. फिर मैंने उसे बताया कि ये वीडियो मैंने बाथरूम की खिड़की से बनाया है. यह जान कर वो फिर मेरे ऊपर गुस्सा करने लगी. लेकिन मेरा लन्ड उसकी चूत में था तो वह कुछ कर नहीं सकती थी.

तभी मैं भी जोर – जोर से ‘आह ह्म्म्म आह ओह्ह ओह्ह ह्म्म्म हां ओह माय गॉड’ जैसी मादक आवाजें निकालने लगा. इसके साथ ही मैंने अपनी गर्लफ्रेंड से भी ऐसी ही आवाजें निकालने के लिए कहा. ताकि उसकी बहन हमारी ये आवाजें आसानी से सुन सके.

पहले तो उसने मना कर दिया लेकिन फिर जब मैंने जोर देकर कहा तो वह भी ऐसी ही कामुक आवाजें करने लगी. इसी बीच उसकी चूत ने पानी छोड़ दिया, जिस वजह से पूरे कमरे में :फच्च, फच्च, उम्मम आह आह ओह्ह ओह्ह’ की आवाजें गूंजने लगीं.

तभी मैंने अपनी गर्लफ्रेंड से बोला कि बहनचोद मुझे तेरी बहन के बूब्स दबाने हैं, वो बहुत मस्त हैं. इस पर वो बोली, तुम्हें जो करना है करो.

दोस्तों, बाकी के लोग नीचे ही थे और वे लोग बहुत ही रेयर केस में ऊपर आते थे इसलिए मैं आजाद था. फिर मैं उसे रूम से बाहर ले आया और वहीं उसकी बहन के रूम म बाहर चोदना शुरू कर दिया. गर्लफ्रेंड के मुंह से अब भी मादक आवाजें निकल रही थीं. जिन्हें सुन कर उसकी बहन ने अपने कमरे का दरवाजा खोल दिया और बाहर आ गई.

फिर हमें ऐसी स्थिति में देख कर वो जोर से चिल्लाई. लेकिन उसकी आवाज इतनी भी तेज नहीं थी कि नीचे बज रहे कानफोडू साउंड के बावजूद घर के बाकी लोग सुन सकें.

फिर मैंने जब उसे उसका वीडियो दिखाया तो वो रोने लगी. फिर आगे का काम मेरी गर्लफ्रेंड ने किया. उसने अपनी बहन से कहा कि मुझे भी तेरा ये वीडियो दिखा कर इसने चोदा है, मैंने मना किया तो बोला कि इसे दूसरों को भी दिखायेगा, इसलिए फिर मैं इससे चुदने को तैयार हो गई. अब सब कुछ तेरे ऊपर है, तू इससे चुदेगी या अपना वीडियो वायरल करवाएगी!

फिर मैंने अपनी गर्लफ्रेंड को चोदना बंद किया और सीधा उसके पास जाकर उसको किस करने लगा. उसने मुझे हटाने की कोशिश की लेकिन मैं कहां मानने वाला था. फिर मैंने उसे वीडियो वाली बात बताई तो थोड़ी देर में वह ढीली पड़ गई. इसके बाद मैं उसे उसके कमरे में ले गया. हमारे साथ मेरी गर्लफ्रेंड भी आ गई. फिर मैं उसके बूब्स दबाने और कपड़े उतारने लगा.

2 मिनट में ही वह भी मेरे सामने पूरी तरह नंगी खड़ी थी. उसके बूब्स देख के मुझसे कंट्रोल नहीं हुआ तो मैं उसके निप्पलों को मसलने लगा. इससे वो चिहुंक उठी. उसके बाद मैंने उसे लिटाया और धीरे – धीरे करके अपना पूरा लन्ड उसकी चूत में पेल दिया. उसकी चूत से खून निकलने लगा था. यह देख मैं खुश हो गया कि आज तो कुंवारी चूत हाथ लगी है. इसे थोड़ा दर्द भी हुआ लेकिन पता नहीं क्यों वह कुछ बोली नहीं.

अब वो दो थीं और मैं अकेला जम कर चुदाई कर रहा था. कुछ देर बाद जब उसे भी मज़ा आने लगा तो वह भी खुल गई और उचक – उचक के चुदने लगी. चुदाई की वजह से पूरे रूम में ‘आह आह ओह्ह ओह्ह’ की आवाज आने लगी थी. अब वह मुझे और जोर से चोदने के लिए बोल रही थी.

दोस्तों, फिर करीब आधे घण्टे तक मैंने उन दोनों बहनों को चोदा. इस दौरान दोनों दो – दो बार झड़ चुकी थीं. मैं बारी – बारी से दोनों को चोद रहा था. जब मेरा माल निकलने वाला हुआ उस टाइम मैं अपनी गर्लफ्रेड को चोद रहा था लेकिन जैसे ही इसका एहसास हुआ, मैंने अपना लन्ड बाहर निकाल लिया और उसकी बहन की चूत में लन्ड पेल दिया.

ऐसा इसलिए क्योंकि गर्लफ्रेंड की चूत में मैं कई बार अपना माल छोड़ चुका था और आज मैं चाहता था कि उसकी बहन को भी तृप्त कर दूं. दूसरी वजह यह थी कि गर्लफ्रेंड की चूत थोड़ा ढीली हो गई थी, जबकि उसकी बहन की चूत अभी भी भीत टाइट थी और लन्ड उसमें पिस्टन के जैसे अंदर – बाहर हो रहा था. ऐसे में जब माल निकलता है तो बहुत मज़ा आता है. फिर 8-10 धक्कों के बाद मैंने अपने वीर्य से उसकी चूत को भर दिया. जब मेरा लन्ड पानी छोड़ रहा था तो उसने अपनी चूत को सिकोड़ लिया ताकि मेरे वीर्य की एक बूंद भी बाहर न जाए.

इसके बाद मैं निढाल होकर उसके ऊपर ही लेट गया. कुछ देर बाद मेरा लन्ड फिर से खड़ा हो गया तो मैंने साली से कहा कि चाटो इसे. वो मना करने लगी. तब तक मेरी गर्लफ्रेंड ने लन्ड को पकड़ा और चूसना शुरू कर दिया. उसकी बहन देख रही थी.

फिर मैंने उसे लेटने को कहा तो वो लेट गई. इसके बाद मैं उसकी चूत चाटने लगा. चूत चाटने की वजह से वह सिसकियां ले रही थी. थोड़ी देर बाद वह मेरे बाल पकड़ के मुझे अपनी चूत में दबाने लगी. यह देख मैं समझ गया कि वह फिर से लन्ड लेने के लिए तैयार है.

फिर मैंने गर्लफ्रेंड के मुंह से लन्ड बाहर निकाला और और सीधा उसकी चूत में पेल दिया. अचानक हुए इस हमले की वजह से वो जोर से चिल्लाई. उसकी चीख सुन कर मुझे बहुत मज़ा आया क्योंकि वो पहली बार चीखी थी. अब मैं धक्के मारने लगा. साथ में अपनी गर्लफ्रेंड की चूत भी चाट रहा था. इतना मज़ा आ रहा था दोस्तों कि मैं उसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता.

थोड़ी देर बाद मैंने लन्ड बाहर निकाला और साली से चूसने को कहा. वह चूसने लगी. फिर मैंने उसके मुंह से लन्ड निकाल के गर्लफ्रेंड की चूत में डाल दिया. अब मैं अपनी गर्लफ्रेंड को चोद रहा था और उसकी बहन की चूत चाट रहा था. करीब 20 मिनट बाद मेरे लन्ड महाराज ने फिर से अपना पानी छोड़ दिया. लेकिन इस बार पानी मैंने अपनी गर्लफ्रेंड के मुंह में निकाला. मज़ा का गया था दोस्तों. उसके बाद फिर हम बाहर आए और बाहर के कामों में बिजी हो गए.

तब से लेकर आज तक हम लोग हमेशा थ्री सम ही करते हैं. चुदाई के बाद मैं उन्हें ब्रा और पैंटी की शॉपिंग भी कराता हूं. क्योंकि उतारना तो मुझे ही होता है. दोस्तों ये मेरी पहली कहानी आप लोगों को कैसी लगी कमेंट करके जरूर बताएं. धन्यवाद.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *