कुर्सी पर बैठकर करवाई अपनी चुदाई

जानवी भी खड़े – खड़े ही बिना हाथ का प्रयोग किए अपनी चूत को आगे बढ़ाने लगती है. और फिर विशाल के लन्ड से सटा देती है. जिस पर विशाल को मौका मिल जाता है और वो जोर का एक झटका लगा देता है. जिससे उसका लन्ड जानवी की चूत में घुस जाता है और फिर चुदाई होने लगती है. बड़ा अच्छा नजारा था, बिना हाथों की सहायता के दो जिस्म चुद रहे थे…

नमस्कार दोस्तों! मैं गुजरात से चिराग आज आपके सामने अपनी एक काल्पनिक कहानी लेकर आया हूँ. उम्मीद करता हूँ कि आप सभी को मेरी ये कहानी पसंद आएगी. चूंकि ये मेरी पहली कहानी है तो आप सभी से अनुरोध है कि कहानी से संबंधित सुझाव आप मुझे मेल के जरिये जरूर बताइयेगा.

ये कहानी है एक शादीशुदा जोड़े की, जो बहुत ही प्यारा और समझदार जोड़ा है. दोनों बहुत जिम्मेदारी से और बड़े प्यार से जिंदगी जी रहे हैं. पति का नाम विशाल है और उसकी उम्र 29 साल है. विशाल की पत्नी का नाम जानवी है जिसकी उम्र 26 साल है और इन दोनों को एक प्यारा सा लड़का है. उसका नाम करन है. करन की उम्र 6 साल है और वह पहली कक्षा में पढ़ता है.

जानवी हॉउस वाइफ है और अपने घर की सारी जिम्मेदारी वह बड़े ही अच्छे ढंग से निभाती है और विशाल एक सरकारी बैंक में ऊँचे पोस्ट पर जॉब करता है. विशाल का बाकी का परिवार उसके गाँव में ही रहता है और विशाल बड़े शहर में एक फ्लैट में रहता है.

अब आप लोगों का ज्यादा समय न खराब करते हुए सीधा कहानी पर आते हैं. शाम के 5 बजे रोज़ की तरह विशाल जॉब से घर आता है. तब तक करन स्कूल से आया नहीं होता है. इसलिए जानवी फ्लैट में अकेली ही होती है. विशाल के आते ही जानवी उसको पानी देती है और पानी के साथ ही एक लम्बी पप्पी भी देती है. करन को घर आते – आते 6 के आसपास हो ही जाते हैं तो इतने टाइम में ये जोड़ा प्यार करने का मौका नहीं छोड़ते.

ये इनका रोज का नियम है. विशाल के फ्लैट में आते ही जानवी निर्वस्त्र हो जाती है. ऐसे में विशाल भी कहां पीछे रहेगा वो भी जल्दी से अपने कपड़े निकाल कर फेक देता है और फिर जानवी को ऐसे पकड़ता है मानो दोनों एक जिस्म हो.

फिर कुछ वक्त तक एक – दूसरे को किस करने के बाद वे अलग हो जाते हैं और करन के आने तक फ्लैट में निर्वस्त्र ही रहते हैं. इस बीच अगर उनका दिल किया तो चुदाई भी करते हैं. ये चुदाई ऐसी – वैसी नहीं होती है ये एक दम अलग अंदाज में होती है.

एक बार हुआ यूं कि विशाल के आने के बाद जानवी घर का कामकाज कर रही थी तो विशाल आते ही जानवी को पीछे से पकड़ लेता है और फिर पीछे से एक हाथ आगे बढ़ा कर उसकी चूत को सहलाने लगता है. थोड़ी देर बाद जब जानवी की चूत पानी छोड़ने लगती है तो फिर वह वहीं पर उसको चोदने की बात करता है. ऐसे समय जानवी भी कहां पीछे हटने वाले में थी वो भी खड़े – खड़े ही काम चालू करने के लिए बोल देती है.

इस बार इस जोड़े ने एक नये अंदाज में चुदाई करने का फैसला किया. दोनों ने तय किए गए नियम के अनुसार किसी को भी हाथ लगाये बिना ही चुदाई करने की कोशिश करने लगते हैं. विशाल का लन्ड पूरे जोश में था. ऐसी स्थिति में वह कहां जाता है और आज उसको कहाँ जाना है वो अच्छे से जानता है.

जानवी भी खड़े – खड़े ही बिना हाथ का प्रयोग किए अपनी चूत को आगे बढ़ाने लगती है. और फिर विशाल के लन्ड से सटा देती है. जिस पर विशाल को मौका मिल जाता है और वो जोर का एक झटका लगा देता है. जिससे उसका लन्ड जानवी की चूत में घुस जाता है और फिर चुदाई होने लगती है. बड़ा अच्छा नजारा था, बिना हाथों की सहायता के दो जिस्म चुद रहे थे.

जानवी को इस चुदाई से बड़ा मजा आ रहा था. दोनों खड़े – खड़े ही डिस्चार्ज होने लगे थे और फिर विशाल ने अपना माल जानवी की चूत में भर दिया और फिर दोनों साफ होने के लिए नहाने चले गये.

एक बार फिर विशाल को कुछ अलग तरीके से चुदाई का भूत सवार हो गया. बैंक से आने के बाद दोनों नंगे ही टीवी देख रहे थे तो विशाल ने जानवी को पकड़ के चुदाई करनी चाहीं पर जानवी को टीवी देखना था. अब विशाल ने एक नया तरीका आजमाया टीवी के सामने एक कुरसी को उलटी दिशा में रखा फिर उस पर वो बैठ गया.

अब विशाल की पीठ टीवी के सामने की ओर थी. अब उसने जानवी को पास बुलाया और अपने उपर बैठने को कहा. जानवी भी क्या करती, उसने पैरों को अधिक चौड़ा किया और लन्ड के ऊपर चूत को सेट किया और फिर बैठ गई.

अब विशाल जानवी को चोद भी रहा था और जानवी टीवी भी देख रही थी. विशाल झटके पर झटके मार रहा था और साथ में जानवी के दूध भी पी रहा था. काफी देर तक चुदाई होने के बाद भी आज विशाल का माल नहीं निकल रहा था, क्योंकि जानवी चुदाई तो करवा रही थी पर वैसा साथ नहीं दे रही थी. जिससे विशाल के लन्ड को चूत की गर्मी ठीक से नहीं मिल पा रही थी और इस वजह से उसका लन्ड अपना पानी नहीं छोड़ रहा था.

टीवी पर दिखाया जा रहा सीरियल जैसे ही खत्म हुआ वैसे ही जानवी ने विशाल को जोरदार तरीके से पकड़ लिया और खुद ऊपर – नीचे होने लगी. चुदाई अब पूरे जोश में हो रही थी. अब विशाल को चुदाई का असली मज़ा मिल रहा था और उसके लन्ड को ठीक से चूत की गर्मी भी मिल रही थी. जिससे जल्द ही विशाल के लन्ड ने अपना पानी छोड़ दिया. इसके साथ ही जानवी ने विशाल को कस कर पकड़ लिया और उसकी चूत ने भी अपना पानी छोड़ दिया.

इसके थोड़ी बाद दोनों बाथरूम में गए और साथ में नहाने लगे. ये थी दोनों पति – पत्नी की कहानी पर इन दोनों के बीच में और कौन – कौन चुदते हैं. ये मैं आप लोगों के साथ कहानी के अगले भाग में शेयर करूँगा. तब तक आप सब कहानी के बारे में अपनी राय मुझे जरूर भेजें. मेरी मेल आईडी – [email protected]

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *