पति की बेवफाई से नाराज़ भाभी घर बुलाकर चुदी

मैं एक कॉल बॉय हूं. इस कहानी में मैं आपको बताऊंगा कि पति की बेवफाई का असर पत्नी पर कितना होता है. पति की बेवफाई की जानकारी होने पर वह किसी दूसरे के साथ भी चुदाई करने के लिए बड़ी आसानी से तैयार हो जाती है…

हेलो दोस्तों, मैं भोपाली बॉय आपकी सेवा में हाजिर हूं. मैं एक कॉल बॉय हूं और आपनी एक क्लाइंट के कहने पर ये कहानी अन्तर्वासना पर पेश कर रहा हूं. कहानी में आगे बढ़ने से पहले मैं अपने बारे में बता देना चाहता हूं. मेरी लम्बाई 5 फुट 6 इंच और रंग गेहुंआ है.

दोस्तों, मैंने जिम जॉइन कर रखा है और मेरी बॉडी भी काफी मस्त है. कॉल बॉय के अलावा मैं एक निजी कंपनी में भी काम करता हूं. उससे मुझे फिक्स्ड कमाई होती है. कॉल बॉय वाले पेशे से भी मैं अच्छी खासी कमाई कर लेता हूं.

अब आप लोगों का ज्यादा समय न बर्बाद करते हुए मैं सीधा अपनी कहानी पर आता हूं. बात पंद्रह दिन पहले की है. उस दिन मैं अपने ऑफिस में बैठा मेल चेक कर रहा था. उसमें एक मेल में फ़ोन नम्बर के साथ कमेंट लिखा था – कॉल मी अर्जेंट, हमारी फ्रेंड ने आपका मेल आईडी दिया है.

मेल देख कर मैंने दिए गए नम्बर पर फ़ोन लगा कर बात की तो वह एक महिला था. बात के दौरान उसने आपना नाम संजना बताया. इसके बाद उसने अपना एड्रेस दिया, जो ज्यादा दूर नहीं था. उसने बताया कि उसे मेरी सर्विस चाहिए. मैं तैयार हो गया. इसके बाद बात करके हमने रेट तय किया. इसके बाद मैंने उसे शाम का टाइम देकर फ़ोन काट दिया.

शाम होते ही मैं उसके बताए एड्रेस पर पहुंचा. वहां पहुंच कर मैंने डोर वेल बजाई. डोर वेल बजाने पर गेट खुला. गेट खोलने वाली एक महिला थी, जो काम वाली बाई लग रही थी. तब मैंने उससे पूछा कि मैडम घर पर हैं क्या?

इस पर उसने कहा – आप अंदर आकर इंतजार कर लें. मैडम पूजा कर रही हैं. फिर मैं अंदर आकर सोफे पर बैठ गया. थोड़ी देर बाद काम वाली बाई अपना काम करके चली गई.

उसके जाने के बाद करीब 35 साल की एक सेक्सी भाभी अंदर से पूजा की थाली लिए हॉल में आईं. उन्हें देख कर मैं थोड़ी देर के लिए भूल ही गया था कि मैं किस काम के लिए यहां आया हूं. मुझे याद ही नहीं था कि मैं इस सेक्सी और धार्मिक लेडी के साथ क्या करने वाला हूं?

फिर उन्होंने पूजा वाली थाली रखी. इसके बाद मेरे पास आईं और आकर अपना परिचय दिया. फिर मेरी तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि जैसा मेरी फ्रेंड ने कहा था आप तो उससे कहीं ज्यादा सेक्सी और सुंदर हो! तब मैंने भी उनकी तारीफ करने में कंजूसी नहीं की.

इसके बाद आकर सोफे पर मेरे साथ बैठ गईं और बात करने लगीं. बात – बात में पता चला कि उनके पति अमेरका में जॉब करते हैं और पिछले 6-7 महीने से नहीं आए हैं. साथ में उन्होंने ये भी बताया कि उनके पति का अमेरका में ही किसी लड़की से अफेयर भी चल रहा है.

इतना कह कर वो रोने लगीं. तब मैंने उनको समझाया और कहा कि वहां ये तो नॉर्मल बात है. मैंने उन्हें बताया कि वहां की सेक्स लाइफ यहां से पूरी तरह अलग है. इसके बाद फिर मैंने उनसे कहा कि अब बताइये मैं आपकी क्या हेल्प कर सकता हूं?

तब वे बोलीं कि उन्होंने 6 महीने से सेक्स नहीं किया है. इतने लंबे समय से सेक्स न होने के कारण उसके लिए तड़प रही हैं. उन्होंने बताया कि प्यासी होने के बावजूद पति के जाने के बाद अभी तक उनकी किसी के साथ सेक्स करने की हिम्मत नहीं हुई. वह बदनामी से डर रही थीं.

फिर थोड़ा रुक कर उन्होंने कहा कि उनकी एक फ्रेंड उन्हें मेरे बारे में बताया कि इस काम में मैं उनकी मदद कर सकता हूं. उन्होंने बताया कि उन्होंने उस फ्रेंड से मेरी मेल आईडी ली और मेल कर दिया.

तब मैंने उनका विश्वास बढ़ाने के लिए उनके पड़ोस में रहने वाली अपनी कुछ क्लाइंट के नाम बताये. फिर मैंने उन्हें सारी जानकारी गुप्त रखने का वादा किया. मेरी बात पर उन्हें भरोसा हो गया.

फिर वे उठीं और अंदर जाकर नाश्ता और पानी ले आईं. इसके बाद हमने साथ में ही नाश्ता किया. नाश्ता करने के दौरान हम सेक्स के बारे में बात करने लगे. तभी संजना ने मुझसे अपनी प्यास बुझाने के लिए आग्रह किया. उसने कहा – मैं कई महीनों से प्यासी हूं, अब जल्दी से संतुष्ट कर दो.

उनके मुंह से यह सुन कर मैंने कहा कि संतुष्ट तो आप हो ही जाओगी लेकिन ये बताइए आप नॉर्मल सेक्स करना पसंद करेंगी या ओरल? तब उन्होंने कहा कि मैंने आज तक ओरल सेक्स नहीं किया है. इस पर मैंने कहा कि ओरल सेक्स में फीस थोड़ी बढ़ जाएगी लेकिन मज़ा दोगुना हो जाएगा.

इस पर उन्होंने फीस की टेंशन मत लो, जिसमें ज्यादा मज़ा आये वो करो. उन्होंने बताया कि अमेरिका में अफेयर होने के बाद भी उनका पति हर महीने 2 लाख रुपये भेजता है.

इसके बाद हमने जल्दी से नाश्ता खत्म किया और बेडरूम की तरफ़ चल पड़े. दोस्तों, मैं तो आप को संजना के बारे में बताना ही भूल गया. उसका फिगर 34 30 34 का है. अपने गदराए बदन, गोल फेस और लम्बी नाक के साथ उसकी कातिल मुस्कान की वजह से एक दम सोनाक्षी सिन्हा जैसी पटाखा लगती है. उसके मस्त गोल नितम्ब हैं, जिन्हें चाहे आगे से दबाओ चाहे पीछे से.

बेडरूम में जाने के बाद हमारी प्रेम लीला स्टार्ट होती है. सबसे पहले उन्होंने मेरी शर्ट के बटन खोल दिए. मेरा मस्त सुडौल बदन देख कर वो कहने लगीं – अभी तक कहां पर थे, इतने सेक्सी और मॉडल जैसे बदन के साथ?

तब मैंने कहा कि हम तो भोपाली ही हैं. भोपाल की लेडीस और लड़कियों को खुश करने में लगे हैं. मेरी बात सुन कर वह मुस्कुराने लगी. फिर मैं संजना की साड़ी उतारने लगा तो वह मुस्कुराते हुए उसे उतारने में मेरी मदद करने लगी.

अब उसके बदन पर पेटिकोट और ब्लाउज बस बचा था. इन कपड़ों में वो विद्या बालन जैसी लग रही थी. फिर मैंने उसका ब्लाउज और पेटिकोट भी उतार दिया. अब वो सिर्फ़ ब्रा ओर पैंटी में रह गई थी.

इसके बाद मैंने उनकी गर्दन में किस किया तो वो तिलमिला गई. दोस्तों, लड़की को देखते ही मुझे पता लग जाता है कि कौन सी लेडी या लड़की कहां से जल्दी मस्त होती है! उसके बाद गर्दन से होते हुए मैं उसकी कमर पर किस करने लगा. अब अपनी गर्दन झटकते हुए इधर – उधर मचलने और मटकने लगी. फिर बोली – यार, गुदगुदी होती है प्लीज़ जो करना है करो ऐसे न तड़पाओ.

तब मैंने संजना की आंखों में देखा तो वासना ही वासना दिख रही थी. फिर मैंने अपनी बनियान उतार कर अलग कर दी. इसके बाद संजना ने मेरे पैंट को खोल कर निकाल दिया और मेरी अंडर वियर में से मेरे खड़े लंड को देख कर उसकी आंखें बड़ी हो गईं और वह बोली – वाह… मुझे तो लगता है कि आज मेरी मुनिया का कम तमाम होने बाला है. इस पर मैंने बस मुस्कुरा दिया.

अब हम दोनों केवल अंडर गार्मेंट में थे. संजना की गर्म सांसें सेक्स के लिए उसकी तड़प को साफ बयां कर रही थीं. इसके बाद मैंने संजना की ब्रा खोल कर उसके 34 के चूचे को मुंह में लेकर बेर जैसे निप्पल को दांत से हल्का सा दबा दिया. इससे संजना की सीत्कार निकल गई.

दोस्तों, मैं उसे पूरा मज़ा देना चाहता था और किसी भी तरह की जल्दबाजी नहीं करना चाहता था. मेरे और संजना के पास काफ़ी टाइम था. उसके बाद मैंने संजना की पैंटी उतार दी. थोड़ी देर के लिए मैं उसको ऐसे ही देखता रह गया. मुझे ऐसे देखते देख संजना बोली – क्या हुआ?

तब मैंने कहा कि आपकी चूत अब तक की सबसे सुंदर योनि है. मेरी बात सुन कर वो शर्मा गई. फिर मैंने अपना हाथ संजना की क्लिट पर फिराया. इससे वो तिलमिला गई और एक लंबी सांस लेकर बोली – ऐसा सेक्स लाइफ में पहली बार कर रही हूं.

इसके बाद उसने मेरी अंडर वियर उतारी दी और लंड की तरफ इशारा करके कहने लगी – मैं इतने मोटे और लंबे लंड से कैसे चुद सकती हूं. मेरे पति का तो 4 इंच का ही है. दोस्तों, मेरे लंड की लंबाई 7 इंच और मोटाई 2.5 इंच है.

फिर उसने तुरंत ही लंड को हाथ में पकड़ लिया. उसे पकड़ते ही उसकी सांस अटक गई और मायूस होकर बोली ये फौलादी लंड है या लोहे का रॉड? तब मैंने कहा कि इसको थोड़ा मुंह में लेकर तो देखो. तब संजना ने कहा कि इससे पहले मैंने कभी मुंह में नहीं लिया है लेकिन ट्राई करती हूं.

फिर उसने सुपाड़ा मुंह में लिया और उसका नमकीन सा स्वाद चखने के बाद बोली- मज़ा आ गया! इसके बाद मैंने उसको लेटा दिया और हम 69 की पोजीसन में आ गए. फिर जैसे ही मैंने संजना की योनि पर जीभ लगाई वो आनंद के सागर में डूबने लगी.

संजना मेरी जीभ का सामना अधिक देर तक ना कर पाई और जल्दी ही उसकी चूत से सफेद पानी की एक धार बह निकली और संजना ‘अहह आह आह’ की आवाज करते हुए निढाल हो गई.

फिर मैं सीधा हुआ और अपने खड़े लंड पर कॉन्डोम चढ़ा कर उसकी चूत पर सेट किया. अब मैं धीरे – धीरे लंड अंदर घुसाने की कोशिश करने लगा लेकिन काफी टाइम से चुदी न होने के कारण लंड घुस नहीं रहा था. हालांकि, मैं उसकी चूत की चिकनाई का फायदा उठा रहा था. तभी मैंने एक जोरदार धक्का दिया और मेरा आधा लंड उसकी चूत में घुस गया.

लंड अंदर जाने से उसकी चीख निकल गई. अब मैं कुछ देर रुक कर धीरे – धीरे हिलने लगा. उसकी चूत वाकई टाइट थी. कुछ देर बाद जब उसको आराम हुआ तो मैंने धीरे – धीरे करके पूरा लंड उसकी चूत में घुसेड़ दिया.

अब उसे भी मज़ा आ रहा था और वह जन्नत में थी. उसके मुंह से लगातार मादक सिसकारी निकल रही थी. मैं भी लगातार धक्के लगा रहा था. करीब 10 मिनट बाद उसकी चूत ने दूसरी बार अपना पानी छोड़ दिया. इससे लंड अंदर – बाहर करने पर फच्च – फच्च की आवाज आ रही थी. मैंने उसे करीब 15 मिनट तक चोदा. इस धकापेल चुदाई के बाद फिर मैं झड़ गया और उसके बगल में लेट गया

वो काफी खुश थी. फिर हम उठे और वाशरूम में जाकर खुद को साफ किया. इसके बाद उसने मुझे मेरा पेमेंट किया और मैं चलने लगा तो उसने कहा कि जल्दी ही फिर बुलाऊंगी. इस पर मैंने कहा कि जब आप याद करेंगी बंदा आपकी सेवा में हाजिर हो जाएगा.

आपको मेरी यह कहानी कैसी लगी? कमेंट करके जरूर बताएं.

“पति की बेवफाई से नाराज़ भाभी घर बुलाकर चुदी” पर एक उत्तर

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *