सेक्स पावर की दवा खाकर गर्लफ्रेंड को चोदा

वो पानी लेकर आई और टेबल पर रख कर वहीं खड़ी हो गयी. अब कौन लौंडिया कहेगी कि उठो और मुझे चोदो. जो कुछ भी करना था अब मुझे ही करना था. मैं उसके पास गया और उसे अपनी सेक्स भरी निगाहों से देखने लगा और कुछ देर तक उसे ऐसे ही देखता रहा. फिर मैंने उसके पीछे से एक हाथ लगा कर उसे उसे खींच कर अपनी गोद में बैठा लिया…

हेलो दोस्तों, मेरा नाम लकी राज है और मैं एक कॉलबॉय हूँ. मैं 22 साल का हूँ. दोस्तों, आज मैं आप लोगों को अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बीती उस दिन की वह बात बताने जा रहा हूँ जो मेरे और मेरी गर्लफ्रेंड के बीच वास्तव में हुआ था.

दोस्तों, मैं अपनी इस सच्ची घटना के बारे में बताना तो नहीं चाहता हूँ लेकिन मुझसे रहा नही जा रहा है क्योंकि मैंने अपनी कुछ स्टोरी अन्तर्वासना पर प्रकाशित करवाई तो मुझे ढेर सारे मेल आए.

दोस्तों, अब मैं सीधे अपनी कहनी पर आता हूँ. मेरी गर्ल फ्रेंड का नाम लैला है और वह दिखने में बहुत ही हाईफाई लगती है. उसकी उम्र 21 साल है और दोस्तों, मुझे तो वह एक दम मस्त फिगर वाली सेक्स बम लगती है.

एक दिन हुआ यूं कि उसके मम्मी – डैडी किसी की शादी में बाहर गये थे. मेरी लैला ने मुझे फोन पर पहले ही यह बात बता दी. यह सुनते ही मैंने कहा – गुलब्बो, कितने दिन हो गए हैं तुझे देखे हुए.

फ़िर क्या था उसने मुझसे कहा – आ जाओ, आज घर पर मैं अकेली ही हूँ.

यह सुनना था कि मैं बाइक लेकर उसके घर पहुंच गया और उसे कॉल किया और बोला – डार्लिंग, मैं आ गया हूँ.

तो उसने कहा – थोड़ा वेट करो, मैं कपड़े चेंज कर रही हूँ. चेंज कर के आती हूँ फिर दरवाजा खोलती हूँ.

यह सुन कर मैंने कहा – डार्लिंग, अब वेट करने का मन नहीं है. अब तुम बस जल्दी से दरवाजा खोल दो.

तब उसने फोन काट दिया और नीचे आकर दरवाजा खोल दिया. वहां पर मैंने उसे देखा और देखता ही रह गया. जैसा मैंने सोचा था वह उससे कहीं ज्यादा अच्छी लग रही थी. फिर उसकी तरफ इशारा करते हुए मैंने एक गाना गाया “ओ लैला तेरी ले लेंगे, तू लिख के लेले”. जिसे सुन कर वो मुस्कराने लगी. उस समय की अपनी फीलिंग्स मैं कैसे बताऊँ. मज़ा आ गया था

उस रेड टॉप वाली लैला को देख कर मैं अंदर आ गया और फिर उसने डोर लॉक कर दिया. मैं पहले से ही सैक्स के मूड में था और आते वक्त मैंने एक मेडिकल स्टोर से सेक्स की गोली ले लिया था. अंदर आकर मैंने उससे कहा – डार्लिंग, एक बॉटल पानी लाना.

वो पानी लेकर आई और टेबल पर रख कर वहीं खड़ी हो गयी. अब कौन लौंडिया कहेगी कि उठो और मुझे चोदो. जो कुछ भी करना था अब मुझे ही करना था. मैं उसके पास गया और उसे अपनी सेक्स भरी निगाहों से देखने लगा और कुछ देर तक उसे ऐसे ही देखता रहा. फिर मैंने उसके पीछे से एक हाथ लगा कर उसे उसे खींच कर अपनी गोद में बैठा लिया.

वाओ, क्या गजब की खुशबू उसके शरीर से आ रही थी. उसकी खुशबू से मैं तो एक दम बहक ही गया था फिर मैंने उसी अपनी गोद में लेकर उसकी आँखों में देखता हुआ उसे उसके बेडरूम में ले गया और बेड पर ही छोड़ दिया. वो नीचे गिर गई.

अब वो मेरी रेड हॉट लैला मेरे सामने एक दम शांत होकर लेटी थी. फिर मैंने अपना दोनों हाथ उसके दोनों स्तनों पर रख कर उसे कस के पकड़ लिया और हार्ड किसिंग करने लगा. वो एक दम कुतिया की तरह रेंगने लगी. उसकी आवाज तो नहीं निकल रही थी पर वह इधर – उधर उलट कर काफी तड़प रहीं थी.

करीब 10 मिनट तक ऐसे ही उसके गरम होंठों को अपने होंठों से करता रहा. फिर मैं किस करते -करते नीचे की तरफ आया और उसके मम्मे पर कपड़े के ऊपर से ही किस करने लगा. उसके मम्मों पर मेरा मुंह लगते ही लैला तड़प सी उठी थी.

अब मेरा भी लौड़ा खड़ा हो गया था. फिर मैंने उसके टॉप को उतारा और उसके निप्पल्स पर ऐसे जोर का किस किया कि वो उछल पड़ी और बोली – आऊच आह आह, आराम से करो यार.

अब लैला तड़प रही थी और मैं उसके मम्मों को चूसता जा रहा था. फिर मैं और नीचे आ गया. मेरे होंठ उसके बदन पर फिसल रहे थे. वो इतनी चिकनी थी कि उसे देख कर हर कोई मुठ मारने लग जाए. फिर मैं काफी देर तक उसकी नाभि पर किस करता रहा. अब वो आहें भरने लगी थी. वह लगातार ‘आह्ह्ह ऊह्ह्ह उफ़्फ़्फ़ प्लीज़, आह्ह’ जैसी आवाजें निकाल रही थी.

उसकी आवाज सुन कर मुझे इतनी मस्ती छा रही थी और इतना मज़ा एक रहा था कि मैंने अपने सारे कपड़े उतार फेंके और फिर मैं थोड़ा और नीचे आकर उसके पैन्टी के ऊपर से ही उसकी चूत पर किस करने लगा. फिर थोड़ी देर बाद मैंने अपने दाँतों से उसकी पैन्टी को उतार कर उसे एक दम नंगी कर दिया.

उसकी गुलाबी चूत देख कर मैं उससे बोला – गुलब्बो, मस्त लग रही हो.

यह सुन कर वह शरमा गई और कुछ नहीं बोली. फिर मैंने सेक्स पावर वाली गोली खा ली और उसे कमर के साइड ही लेटने को कहा. इसके बाद फिर मैंने उसके चूत के ऊपर अपनी जीभ लगा कर किस करने लगा और वो आहें भर रही थी और अपनी गांड़ को भी उछाल रही थी.

फिर मैंने उसकी चूत में अपनी जीभ डाल दी और उसकी चूत चुसाई करने लगा. मुझे बहुत ही ज्यादा मजा आ रहा था. अब मेरा लौड़ा एक दम तन कर खड़ा हो गया था. फिर मैंने अपनी एक उँगली को उसकी चूत के अंदर डाल दिया और उसके चूत के अंदर जोर की खलबली मचा दिया.

बस अब मेरी लैला मुझसे चुदने को तैयार हो गयी थी और अब वह चिल्लाने लगी – बस करो, अब और मत तड़पाओ, जल्दी से डाल दो मेरे अंदर.

फिर मैंने अपना लौड़ा उसकी चूत पर रखा और एक जोर के झटके के साथ अपना लन्ड उसकी चूत में डाल दिया. वो जोर से आह्ह्ह करके चिल्ला पड़ी और उठ कर बैठ गयी और अपनी चूत पर हाथ लगा कर मना करने लगी.

फिर मैंने कहा – डार्लिंग, डरो मत अब इस बार धीरे – धीरे करूँगा.

इस पर वह कुछ नहीं बोली. चूँकि उसकी आंखों से आँसू निकल आया था इसलिए मैंने फोर्स नहीं किया और उसको अपनी बाहों में पकड़ कर किस करना स्टार्ट कर दिया. मेरा मूड खराब हो रहा था. फिर मैंने उसे किस करते – करते फिर से लिटा दिया और उसके ऊपर आकर उसे किस करने लगा.

फिर मैंने अपना एक हाथ उसके हाथ पर रखा और उसे किस करता रहा और उसे फिर से उत्तेजित करने लगा ताकि इस बार वह चिल्लाए नहीं. फिर मैंने अपने दूसरे हाथ से अपना लौड़ा पकड़ कर उसकी चूत के पास ले जाकर चूत पर ही रगड़ने लगा और फिर मैंने एक जोर के झटके के साथ अपना लन्ड उसकी चूत में ड़ाल दिया.

इस बार लैला फिर से आआह्ह करके दोबारा चिल्लाई और बोली – निकाल लो प्लीज, बहुत दर्द हो रहा रहा. आह आह.

इस बार मैं नहीं रुका और उसके दोनों हाथ पकड़ कर दर्द में तड़प रही लैला को लगातार चोद रहा था और उधर लैला जोर – जोर से ‘आह्ह्ह्ह मम्मी छोड़ दो प्लीज, उह्ह्ह आह्ह्ह मम्मी आह’ करके चिल्ला रही थी लेकिन मुझे कोई फर्क नहीं पड़ा.

मैं चुदाई में इतना मस्त था कि मुझे पता ही नहीं चला कि मैं कितनी देर तक टिका रहा. शायद मैंने उसे 25-30 मिनट तक चोदा था. उसको काफी दर्द हो रहा था और मस्त चुदाई की वजह से वो दो – तीन बार डिस्चार्ज हो चुकी थी पर जब तक मेरा लौड़े ने अपना पानी नहीं निकाला था तब तक मैं बिना रुके हार्ड फकिंग करता रहा.

अब कुछ ही देर बाद मैं भी डिस्चार्ज होने वला था तो मैंने उसके हाथों को छोड़ दिया. वो एक दम चुपचाप वैसे ही लेटी रही. फिर मैं उसकी चिकनी रस से भरी चूत में ही डिस्चार्ज हो गया और फिर उसके उपर ही लेट गया.

दोस्तों, आप सभी पाठकों को यह मेरी और मेरी गर्ल फ्रेंड की यह सच्ची कहानी कैसी लगी? नीचे दिए गए मेरे मेल आईडी पर मेल करके जरूर बताना. मेरी आईडी – [email protected]

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *