विदेशी दोस्त ने मेरी गांड़ मारी

मुझे काफी दर्द हुआ और उस दर्द की वजह से मैं चिल्ला उठा. फिर धीरे – धीरे वो अपना लंड आगे – पीछे करके मुझे चोदने लगा. कुछ देर के बाद मुझे भी मज़ा आने लगा. इस दौरान हमने अलग – अलग पोजीशन में सेक्स किया. फिर उसने भी मेरा लंड फिर चांटा और उसके बाद मैंने भी उसकी गांड़ मारी. हमने रात भर कई राउंड में चुदाई की…

अन्तर्वासना के सभी मस्त पाठक और चुदासी पाठिकाओं को मेरा नमस्कार! दोस्तों, मेरा नाम अंकुर है और मैं मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ और मैं 24 साल का एक नौजवान युवक हूँ. दोस्तों, मैं पेशे से एक इंजिनियर हूँ और मैं पिछले कई सालों से अन्तर्वासना का नियमित पाठक रहा हूँ.

दोस्तों, मुझे लड़कियों के साथ – साथ लड़के भी बहुत पसंद हैं. जॉब के सिलसिले में मेरा इधर – उधर आना – जाना लगा रहता है. दोस्तों, अन्तर्वासना की कई कहानियों को पढ़ कर मुझे लगा कि क्यों न मैं भी मेरे साथ घटी अपनी ये असली कहानी आप लोगों के साथ शेयर करूँ.

दोस्तों, अब आप लोगों का ज्यादा समय न खराब करते हुए मैं सीधा अपनी कहानी पर आता हूँ. मैं अक्सर निम्बुज ऐप पर एक्टिव रहा करता था. एक बार मुझे मैसेंजर पर एक विदेशी गोरा आदमी मिला. उसका नाम एंटोनी था और उसकी उम्र 32 साल थी और वह एक बिजनेसमैन था और बिजनेस के सिलसिले में उसे भी अक्सर विभिन्न जगहों पर आना – जाना पड़ता था. वह न्यूयॉर्क में रहता था और मेरी तरह ही उसे भी लड़के काफी पसंद थे.

फिर हम दोनों ने निम्बुज मैसेंजर पर ही काफी बातें की और बाद में एक – दूसरे के साथ अपने फोटो भी शेयर किये. हमारी बातें लगातार जारी थी. एक बार उसने बताया कि वो काम के सिलसिले में जल्द ही मुंबई आने वाला है तो हमने मिलने का प्रोग्राम बनाया.

कुछ दिन बाद उसने मैसेंजर पर मुझे बताया कि वह मुंबई आ गया है और मुम्बई के एक होटल में रुक हुआ है और फिर उसने मुझे होटल का नाम और पता भेज दिया. दोस्तों, उस दौरान मैं भी मुंबई में ही था तो अगले दिन शाम को मैं उससे मुंबई के उसी होटल के बाहर पहुंच कर उसे मैसेज किया तो वो बाहर आकर मुझसे मिला. जब मैंने उसे देखा तो देखता ही रह गया. वो सच में बहुत ही गोरा और हट्टा – कट्टा आदमी था.

अब मैं उसके साथ उसके रूम में चला गया. अंदर जाने के बाद हमने थोड़ी देर बात की और फिर एक साथ व्हिस्की पीना शुरू कर दिया. एक दो राउंड पीने के बाद मुझे और उसको नशा छाने लगा. फिर हमने व्हिस्की को साइड में रखा और किस करने लगे.

थोड़ी देर बाद उसने अपनी जीन्स निकाल दी और मुझे उसका लंड चाटने को कहा. फिर क्या था मैं नीचे बैठ गया और उसका लंड अपने मुह में लेकर चाटने लगा. दोस्तों, उसका लंड सच में काफी बड़ा था. वह मेरे मुंह में आधा ही आ रहा था.

करीब 10-12 मिनट तक उसका लन्ड चाटने के बाद हम दोनों एक दम नंगे हो गये और हम दोनों फिर से एक – दूसरे को किस करने लगे. इसी बीच वो मेरे बूब्स को भी दबा देता और कभी – कभी चाट भी लेता था. ये सब वो बिल्कुल ऐसे कर रहा था जैसे कि मैं कोई लड़की हूँ.

फिर उसने मुझे घोड़ी की तरह झुका दिया और मेरी गांड में अपना लंड लगा कर हल्के से धक्का दिया पर उसका लन्ड अंदर नहीं गया. फिर वो थोड़ा सा नीचे झुका और मेरी गांड़ पर थूक दिया और उसे मेरी गांड़ के छेद पर लगा कर फिर से लन्ड मेरी गांड़ पर अपना लन्ड रखा और एक धक्के में ही अपना लन्ड अंदर कर दिया.

मुझे काफी दर्द हुआ और उस दर्द की वजह से मैं चिल्ला उठा. फिर धीरे – धीरे वो अपना लंड आगे – पीछे करके मुझे चोदने लगा. कुछ देर के बाद मुझे भी मज़ा आने लगा. इस दौरान हमने अलग – अलग पोजीशन में सेक्स किया. फिर उसने भी मेरा लंड फिर चांटा और उसके बाद मैंने भी उसकी गांड़ मारी. हमने रात भर कई राउंड में चुदाई की.

फिर अगले दिन सुबह होने पर वो अपने काम से ऑफिस चला गया और मैं भी काम पर चला गया. शाम को हमने फिर से चुदाई का प्रोग्राम बनाया साथ ही इस बार हमने कुछ अलग करने का सोचा था. इसलिए उसने एक एस्कॉर्ट एजेंसी से एक लड़की को बुलवा लिया.

कुछ देर बाद वो लड़की उसके रूम पर आ गयी. दिखने में तो एक दम माल थी. वो लम्बी थी, गोरी थी और उसके बूब्स गजब के थे. फिर हम तीनों ने एक साथ ड्रिंक्स की और फिर हमने अपना चुदाई का कार्यक्रम चालू किया.

अब वो लड़की एंटोनी के ऊपर बैठ गयी और वो दोनों एक – दूसरे को किस करने लगे. फिर उसने एंटोनी के कपड़े उतार दिए और उसका लंड चाटने लगी. कुछ देर में एंटोनी झड़ गया. फिर वो मेरे पास आई और हमने किस करना शुरू किया. इस दौरान मैंने उसके बूब्स भी दबाये और पीने भी लगा.

अब वो भी मेरा लंड मुंह में लेकर चूसने लगी. फिर कुछ देर में मैं भी ढेर हो गया. अब एंटोनी उस लड़की को पूरा नंगा करने लगा. जब वो पूरी नंगी हो गयी तो उसे देख कर मैं दंग रह गया. उस लड़की के पास 8 इंच लम्बा लंड था. वास्तव में वह एक शीमेल थी. जिसके पास बूब्स के साथ – साथ चूत की जगह लन्ड होता है. फिर एंटोनी और वो बेड पर 69 की पोजीशन में आकर एक – दूसरे के लंड को मुंह में लेकर चूसने लगे.

फिर कुछ देर बाद एंटोनी उस लड़की की गांड मरने चालू कर दिया और फिर कुछ देर बाद वो झड़ गया. उसके झड़ने के बाद मैंने भी उसकी गांड मारी. फिर उस लड़की ने भी मेरी और एंटोनी की गांड मारी. उस रात हमने बहुत मजे किये. बाद में फिर अगले दिन वो लड़की पैसे लेकर चली गयी. उसके बाद फिर मैंने और एंटोनी ने एक रात और मजा किया और फिर अगले दिन एंटोनी चला गया और मैं भी अपना काम करके चले आया.

आपको मेरी ये कहानी कैसे लगी? मुझे मेल करके जरूर बताएं. मेरी ईमेल आईडी – [email protected]

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *