वाइफ स्वैपिंग की कामना भाग – 1

फिर आरव और इशिता अपनी कार से नीचे उतरे. उधर सामने वाला कपल भी अपनी कार से नीचे उतरा. जब इशिता ने उस कपल को देखा तो चौंक गयी क्योंकि वह जिस ब्यूटीशियन के पास जाती थी यह वही थी. उसका नाम नैना है और दोनों सहेली जैसी ही थीं. इशिता को देख कर नैना भी चौंक गयी थी…

नमस्कार मित्रों! मैं आप सभी पाठकों का अन्तर्वासना के जरिये धन्यवाद करता हूँ. हर बार की तरह इस बार भी मैं एक अलग कहानी लेकर आया हूँ. मेरी यह कहानी एक सत्य घटना पर आधारित है और जागरूकता के लिए है. मैं इसमें कोई भी किरदार नहीं निभा रहा हूँ सिर्फ प्रेक्षक हूँ जो कहानी सुना रहा है.

आरव 27 साल का, काफी अच्छे स्वभाव और हंसमुख व्यक्तित्व वाला आदमी है. उसकी बीवी इशिता 24 साल की सुन्दर, पतली और खुश मिजाज औरत है. दोनों कपल हर बात शेयर करते हैं. वे खुले विचार वाले कपल थे. उनको कुछ अलग – अलग अनुभव लेने का शौक था.

आरव एक कम्पनी में जॉब करता था और इशिता एक हाउस वाइफ थी पर उसे घर पर पेंटिंग आदि बनाने और सजने – संवरने का भी शौक था. वैसे इशिता को मेक अप की जरुरत नहीं थी पर वह फिर भी ब्यूटी पार्लर जाती. दोनों एक अलग ही जोड़ा था, जिसमे न कोई बंधन था और न ही कोई रोकटोक सिर्फ आज़ादी ही आजादी थी.

वैसे नॉर्मली शाम को दोनों ब्लू फिल्म देखते थे पर एक बार जब उन्होंने वाइफ स्वैपिंग वाली फिल्म देखी तो दोनों को इसमें ज्यादा जानने की इच्छा हुई. फिर क्या था ऐसी फिल्में देखने लगे और ऐसी कहानियां पढ़ने लगे और फिर दोनों ने यह तय किया कि रियल लाइफ में भी यह आजमाएंगे. लेकिन समस्या यह थी कि कैसे?

दोनों को इसके बारे में पूरा पता नहीं था लेकिन इन्टरनेट पर कई साइट्स है जो स्वैपर को मिलाती हैं तो दोनों ने उसके टर्म्स एंड कंडीशन पढ़ी और रजिस्टर कर लिया. वैसे तो उन्होंने काफी कपल्स से साईट के जरिये बातें की. आखिर में एक कपल को देखने का प्लान बना. क्योंकि इस साईट पर कपल्स एक – दूसरे के चेहरे नहीं दिखाते.

दूसरे दिन छुट्टी थी और दूसरे कपल को देखने का प्लान भी था तो दोनों काफी एक्साइटेड थे. प्लान ऐसा था कि कपल एक – दूसरे को दूर से देखेंगे और अगर पसंद आया तो वह कपल एक कदम आगे बढ़ाएंगे और दोनों जब एक – एक कदम आगे बढ़ाएगा तो दोनों कपल को एक – दूसरे को पसंद आ गये ऐसा माना जायेगा. इसके बाद फिर दोनों कपल आगे बढ़ कर एक – दूसरे से हाथ मिलाएंगे.

अब आरव और इशिता उस जगह के लिए घर से निकले जहां पर दोनों ने मिलने का पक्का किया था और फिर थोड़ी ही देर में उस जगह पर पहुंच गए. अब तक दूसरा कपल भी आ गया था.

फिर आरव और इशिता अपनी कार से नीचे उतरे. उधर सामने वाला कपल भी अपनी कार से नीचे उतरा. जब इशिता ने उस कपल को देखा तो चौंक गयी क्योंकि वह जिस ब्यूटीशियन के पास जाती थी यह वही थी. उसका नाम नैना है और दोनों सहेली जैसी ही थीं. इशिता को देख कर नैना भी चौंक गयी थी.

लेकिन दोनों चुप रहीं. किसी ने कोई भी एक्सप्रेशन नहीं दिया. फिर दोनों कपल ने एक – एक कदम आगे बढाया और फिर पास आकर दोनों कपलों ने हाथ मिला के इंट्रोडक्शन किया. नैना के पति का नाम मिलन था. जब इंट्रोडक्शन हो गया तो नैना और इशिता हंसने लगी. जब दोनों के पतियों ने पूछा कि क्या हुआ तो दोनों ने बताया कि वह एक – दूसरे को जानती हैं.

फिर तो क्या था, दोस्ती पक्की हो गयी. फिर अगले हफ्ते दोनों कपल ने साथ में डिनर का प्लान किया और अगले हफ्ते सब डिनर पर मिले और साथ में डिनर किया. दोनों के बीच अब तालमेल भी बैठ गया. दोनों फिर एक बार साथ में घूमने भी गये.

धीरे – धीरे करके अब दोनों कपल की शर्म खत्म हो गयी. फिर दोनों कपल ने तय किया कि अब स्वैपिंग करते हैं. अब आरव और इशिता ने मिलन और नैना को घर बुलाया. जब मिलन और नैना इशिता के घर पहुंचे तो आरव और इशिता ने दोनों ने स्वागत किया. इस दरम्यान सब ने थोड़ी – थोड़ी ड्रिंक भी ले ली ताकि किसी को शर्म ना आये.

फिर नैना, आरव को लेकर एक कमरे में चली गयी क्योंकि मिलन और नैना पहले भी स्वैपिंग कर चुके थे. इसीलिए दोनों कपलों में पहले तो मिलन और फिर नैना को ही पहल करनी थी. नैना जब राव को लेकर कर चली गयी तो इधर मिलन भी इशिता को लेकर दूसरे कमरे में चला गया.

जब मिलन इशिता को कमरे में लेकर आया तब इशिता मिलन से नजरें नहीं मिला पा रही थी. इशिता को शर्म आ रही थी. इशिता ने लम्बे गले वाली ब्लैक और ब्लू कॉम्बिनेशन वाली वेस्टर्न ड्रेस पहन रखी थी. जिसमें वह किसी हेरोइन से कम नहीं लग रही थी.

फिर मिलन ने इशिता को बेड पर बिठाया और हाथ पकड़ के थोड़ी प्यार भरी और हंसी मजाक वाली बातें करनी चालू कर दिया ताकि इशिता की शर्म गायब हो जाये. थोड़ी देर में इशिता भी हंस – हंस के मिलन से बातें करने लगी. मिलन को पता चला कि इशिता की शर्म गायब हो गयी तो मिलन धीरे – धीरे इशिता के बॉडी को टच करने लगा.

वह इशिता की कमर पीठ और जांघ को हल्के – हल्के टच करने लगा. करीब 15 मिनट में ही की शर्म चली गयी और वासना भी जागने लगी. तब मिलन ने इशिता को पकड़ कर किस करना चालू कर दिया और दोनों गर्म होने लगे.

अब मिलन इशिता को बड़े प्यार और हल्के – हल्के सहला रहा था और काफी देर तक उसे ऐसे किस करता रहा.
उसके बाद मिलन ने अपने कपड़े निकाले और फिर इशिता के भी कपड़े निकाल दिए. अब इशिता सिर्फ ब्रा और पैंटी में थी. लेमन कलर की ब्रा इशिता को और भी मादक बना रही थी.

मिलन को देख कर लग रहा था कि वह इशिता को पूरी की पूरी नोच डालेगा. लेकिन यह इशिता के लिए पहली बार था इसलिए मिलन ने अपने आप को काबू में रखा और ब्रा निकल के इशिता के 34 के साइज़ के बूब्स चूसने लगा.

अब इशिता बड़े जोरो से सांसें भरने लगी और मिलन के बालों को सहलाने लगी. फिर मिलन ने इशिता की पैंटी निकाली और उसकी चूत को बड़े ही चाव से चाटने और चूसने लगा.

उसकी चूत पहले से ही काफी पानी छोड़ रही थी. उसकी रस भरी नमकीन चूत में मिलन अपनी जीभ डालकर चोदने लगा. तब इशिता लगभग आधा फुट के करीब अपने शरीर को उठाने लगी और मिलन के सर को पकड़ के चूत पर दबाने लगी और जोरों से ‘आह आह, बस अब नहीं रहा जा रहा है, अब डाल दो’.

तब मिलन ने अपना लंड निकाला और इशिता की चूत पर टिकाया और चूत के पास इधर – उधर करने लगा. मिलन का मन इशिता से अपना लंड चुसवाने का था पर इशिता के लिए यह पहली बार था इसलिए उसका ध्यान रख के उसने अपना लंड इशिता के मुंह में नहीं दिया और चूत पे सहलाने लगा. फिर धीरे से लन्ड को अन्दर डाल दिया और बड़े ही जोरों से चुदाई करने लगा.

इशिता लगातार आहें भर रही थी. उसे लग रहा था कि ऐसी चुदाई पहले उसकी कभी नहीं हुई पर यह जादू सिर्फ नए लिंग के स्पर्श का था, जिसने उसके शरीर में काफी उर्जा भर दी थी.

काफी देर तक चुदाई चलती रही. तब तक इशिता दो बार झड़ चुकी थी और अब वह थक भी गई थी. फिर मिलन भी झड़ गया और इशिता के ऊपर ही ढेर हो गया. अब वह दोनों एक – दूसरे को सहला रहे थे. फिर मिलन ने इशिता के सर पर चूमा और बोला, ‘वेलकम टू स्विंगर लाइफ’ और फिर इशिता हंस के मिलन के होंठों पर किस करने लगी.

इस कहानी का अगला भाग – वाइफ स्वैपिंग की कामना भाग – 2

आप लोगों को यह कहानी कैसी लगी. कृपया मुझे सुझाव जरूर भेजें. मेरी मेल आईडी – [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *