अपनी कहानी भेजें

कहानियां लिखें और प्रीमियम पोर्न सब्सक्रिप्शन जीतें!

    गुणवत्तापरक कामुक साहित्य लिखना आसान काम नहीं है. कामुक साहित्य लिखने वाले लेखकों को अक्सर उनके काम के लिए उचित प्रोत्साहन भी नहीं मिलता.

    अन्तर्वासना हिंदी स्टोरीज के रूप में हम इसमें बदलाव करना चाहते हैं. लेखकों के प्रोत्साहन के लिए हम एक प्रतियोगिता शुरू कर रहे हैं. जिसमें उनकी मेहनत के बदले एक टोकन दिया जाएगा. इन टोकन की मदद से लेखक कीरतु और वेलम्मा जैसे कुछ बेहतरीन भारतीय पोर्न कॉमिक्स की प्रीमियम सदस्यता जीत सकते हैं.

    नियम और शर्तें:

    1.लेखकों द्वारा सबमिट की गई कहानी कम से कम 1200 शब्दों (परिचय भाग को छोड़कर) में होनी चाहिए और इसमें कम से कम एक मस्त सेक्सुअल घटना होनी चाहिए.

    2.कहानी हिंदी (देवनागरी लिपि) में लिखी होनी चाहिए।

    3.सबमिट की जाने वाली कहानी की अच्छी तरह फॉर्मेटिंग होनी चाहिए. कहानी इस तरह लिखी हो कि तुरन्त प्रकाशित की जा सके. कहानी में बहुत अधिक वर्तनी या व्याकरण संबंधी गलतियां नहीं होनी चाहिए. कहानी को उचित वाक्यों में लिखा जाना चाहिए (जहां भी आवश्यक हो पूर्ण विराम और अन्य विराम चिह्नों का प्रयोग किया गया हो). यही नहीं उसे उचित आकार के पैराग्राफ में विभाजित भी होना चाहिए.

    4.आपके द्वारा सबमिट की गई कहानी पहले कहीं भी (ऑनलाइन या ऑफलाइन) प्रकाशित नहीं होनी चाहिए. साथ ही, कहानी आपकी खुद की रचना या ओरिजनल होनी चाहिए. अगर कहानी वास्तविक घटना से प्रेरित है, तो पात्रों के नाम, स्थान और अन्य व्यक्तिगत जानकारियों को बदलना आवश्यक है.

    5.जबरन सेक्स, बलात्कार, जानवरों के साथ सेक्स, मशहूर हस्तियों के साथ सेक्स वाली कहानियां प्रकाशित नहीं की जाएंगी.

    6.कोई भी कहानी जो उपरोक्त सभी मानदंडों को पूरा करती है और 11 मार्च 2019 – 11 सितंबर 2019 के बीच अन्तर्वासना हिंदी स्टोरीज पर प्रकाशित होती है, उनको पुरस्कार स्वरूप 2 क्रेडिट दिए जाएंगे. जो कहानियां अस्वीकृत हो जाएंगी उन्हें कोई क्रेडिट नहीं दिया जाएगा.

    1 क्रेडिट = 1 अमेरिकी डॉलर

    25 क्रेडिट इकट्ठा कर लेने के बाद लेखक उन क्रेडिट्स का इस्तेमाल कीरतु या वेलम्मा की 1 महीने की प्रीमियम सदस्यता (लगभग 1700 INR मूल्य) खरीदने के लिए कर सकते हैं.

    कृपया ध्यान दें, इकट्ठा किए गए क्रेडिट का इस्तेमाल करके सिर्फ कीरतु या वेलम्मा कॉमिक्स ही खरीदा जा सकता है. इसके अलावा किसी भी अन्य प्रकार से इनका इस्तेमाल नहीं किया जा सकता. उन्हें रुपये में भी नहीं बदला जा सकता.

    प्रतियोगिता और इससे संबंधित किसी भी मामले के बारे में अन्तर्वासना हिंदी स्टोरीज का निर्णय ही अंतिम और सर्वमान्य होगा. अन्तर्वासना हिंदी स्टोरीज के एडमिस्ट्रेटर के पास प्रतियोगिता में बदलाव करने का अधिकार होगा.

    अन्तर्वासना हिंदी स्टोरीज को अपनी कहानियां कैसे भेजें?

अन्तर्वासना हिंदी स्टोरीज को कहानियां भेजना बहुत आसान है. नीचे दिए गए प्रपत्र के माध्यम से आप अपनी कहानी भेज कर सकते हैं.

कृपया आवश्यक फ़ील्ड पूर्ण करें।